scriptसरकारी अस्पताल में हो रहा था ये काम, टीम के दबिश देते ही मचा हड़कंप | Vigilance team raided | Patrika News

सरकारी अस्पताल में हो रहा था ये काम, टीम के दबिश देते ही मचा हड़कंप

locationकटनीPublished: Apr 21, 2018 11:11:13 am

Submitted by:

dharmendra pandey

बिजली चोरी की पड़ताल करने शहर सहित ब्लॉक मुख्यालयों में की गई छापामार कार्रवाई

Vigilance

Vigilance

कटनी. बिजली चोरी रोकने सहित ऐसे मामलों में लिप्त उपभोक्ताओं के लिए बिजली विभाग का विजिलेंस टीम छापामार कार्रवाई कर रही है। शुक्रवार देरशाम विजिलेंस टीम के सदस्यों ने शहर के प्रतिष्ठानों पर छापामार कार्रवाई की। इससे पहले दोपहर में टीम के सदस्यों ने बहोरीबंद में दबिश दी। टीम के सदस्यों ने बहोरीबंद के व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर दबिश देते हुए उनके बिजली उपकरणों की जांच की और उपयोग की जा रही लोड की जानकारी ली। बिजली विभाग के एसई पीके मिश्रा ने बताया कि विजिलेंस टीम की छापामार कार्रवाई चल रही है। बहोरीबंद में सैनी मार्केट में तीन प्रकरण दर्ज किए गए हैं। बहोरीबंद स्थित सरकारी अस्पताल में जांच की गई। यहां मीटर से छेड़छाड़ के मामले सामने आए हैं।

इधर,

भांवातर योजना में खाना बनाने वाले ठेकेदार का रुका भुगतान
८० हजार रुपये में दिया गया था भोजन बनाने का ठेका, रात में ही भोजन बनाने से आ गई थी बदबू, विधायक की आपत्ति के बाद हरकत में आया था प्रशासन
कटनी. कृषि उपज मंडी में आयोजित भावांतर भगुतान योजना के जिलास्तरीय कार्यक्रम में बदबूदार खाना बनाने वाले विजयराघवगढ़ के ठेकेदार पर कृषि विभाग ने कार्रवाई की है। ८० हजार रुपये का भुगतान रोक दिया है।
उल्लेखनीय है कि कृषि उपज मंडी पहरुआ में भावांतर भुगतान योजना का १३ फरवरी को जिलास्तरीय कार्यक्रम हुआ था। कार्यक्रम में मौजूद विधायक संदीप जायसवाल सहित किसानों को जो खाना परोसा गया था, उसमें से बदबू आ रही थी। खराब भोजन को लेकर विधायक ने आपत्ति जताई थी। विधायक की आपत्ति के बाद जिला प्रशासन का अमला हरकत में आया। खाने का सैंपल जांच के लिए भोपाल भेजा था। कृषि उपसंचालक कटनी एके राठौर ने बताया कि खराब भोजन देने वाले विजयराघवगढ़ के ठेकेदार का ८० हजार रुपये का भुगतान रोकने की कार्रवाई की गई है। इधर, बदबूदार खाना बनाने को लेकर पत्रिका ने १५ फरवरी को हरकत में प्रशासन, खाने का सैंपल जांच के लिए भेजा भोपाल शीर्षक से प्रमुखता से खबर प्रकाशित की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो