scriptकोरोना वैक्सीनेशन के विरोध में ग्रामीण, टीकाकरण करने पहुंची टीम को उलटे पांव लौटाया | Villagers protest against corona vaccine return vaccinate team | Patrika News

कोरोना वैक्सीनेशन के विरोध में ग्रामीण, टीकाकरण करने पहुंची टीम को उलटे पांव लौटाया

locationकटनीPublished: Apr 25, 2021 06:06:28 pm

Submitted by:

Faiz

ग्रामीणों ने टीकाकरण का विरोध करते हुए टीकाकरण टीम को ये कहते हुए वापस लौटा दिया कि, हममें से किसी को भी टीका नहीं लगवाना।

news

कोरोना वैक्सीनेशन के विरोध में ग्रामीण, टीकाकरण करने पहुंची टीम को उलटे पांव लौटाया

कटनी/ मध्य प्रदेश के कटनी जिले के आदिवासी विकासखंड ढीमरखेड़ा के बिछुआ गांव में ग्रामीण कोरोना टीकाकरण के विरोध में उतर आए। शनिवार को ग्रामीणों ने टीकाकरण का विरोध करते हुए टीकाकरण टीम को ये कहते हुए वापस लौटा दिया कि, हममें से किसी को भी टीका नहीं लगवाना।

 

पढ़ें ये खास खबर- रेत माफियाओं का आतंक : आदिवासी युवक को तीन दर्जन गुर्गों ने लाठी डंडों से जमकर पीटा

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो…

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80v3ec

‘हम लोग दिनभर खेतों में बहाते हैं पसीना, इसलिये कोरोना होने का सवाल ही नहीं’

इस दौरान टीका लगाने वाली टीम के कर्मचारियों ने काफी देर तक ग्रामीणों को समझाइश देने और जागरूक करने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों ने उनकी एक न मानी। आखिरकार ग्रामीणों ने दो टूक कहा कि, हम लोग खेतों में दिनभर पसीना बहाते हैं, इसलिये हमे कोरोना होने का तो सवाल ही नहीं है।

 

पढ़ें ये खास खबर- Breaking News : कोरोना संक्रमित होने के बाद पूर्व मंत्री की बिगड़ी तबियत, एयर एम्बुलेंस से किया गया दिल्ली रवाना


‘जो लोग सिर्फ यहां बाहर से आ रहे हैं, वही फैला रहे हैं कोरोना, यहां किसी को नहीं’

ग्रामीणों का कहना है कि, बाहर से आने वाले लोगों के कारण ही कोरोना फैल रहा है, इसलिए वो लोग ही यहां न रहें। ग्रामीणों को सुरक्षित गांव के अंदर रहने दें। बता दें कि, बिछुआ गांव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खमतरा से 4 किलोमीटर दूर है। गांव के लोग पूर्व में भी टीका का विरोध करते रहे हैं। इधर, शनिवार को टीकाकरण टीम को वापस लौटाए जाने के बाद प्रशासन इस पूरे मामले को दबाने में जुट गया है। हालांकि, एसडीएम सतना त्रिपाठी कहती हैं कि, सोमवार को टीम भेजकर ग्रामीणों को जागरूक किया जाएगा।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80v1xa
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो