ढाई घंटे से अधिक समय तक चला चोर व मोहल्लेवालों के बीच लुकाछिपी का खेल फिर जानिए क्या हुआ

रात 12 बजे छत पर चढ़े तीन चोर मोहल्लेवालों की आहट पाकर भागे, 2.45 बजे दोबारा आए तो एक पकड़ाया

By: dharmendra pandey

Published: 02 Jun 2019, 08:03 AM IST

कटनी. कोतवाली अंतर्गत आंबडेकर वार्ड सोनी का बगीचा में चोर और मोहल्ले वालों के बीच शुक्रवार-शनिवार दरमियानी रात लुका छिपी का खेल चला। यह करीब 2.30 घंटे तक चला। खेल में मोहल्ले वालों को सफलता भी हाथ लगी। वारदात को अंजाम देने आए तीन चोरों में से एक पकड़ा गया। जिसकी गुस्साएं वार्ड वासियों ने जमकर धुनाई की। चोरी में इस्तेमाल किए जाने वाले हथियार व स्कूटी वाहन को जब्त कर कोतवाली पुलिस के हवाले किया।
जानकारी के अनुसार शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात मोहल्ले में एक कार्यक्रम चल रहा था। जिसमें सभी लोग शामिल होने गए थे। रात 12 बजे के लगभग कुछ लोग कार्यक्रम से लौट रहे थे। इस बीच मोहल्ले के ही मनोज गोस्वामी के घर की छत पर तीन युवक चढ़े दिखाई दिए। वार्डवासी चोरों को पकडऩे कोई योजना बना पाते इससे पहले ही चोर भी सर्तक हो गए और छत से कूदकर भाग खड़े हुए। इधर, मोहल्लेवालों ने भी इनको पकडऩे की योजना बनाई और सभी छिपकर बैठ गए। रात 2.45 बजे फिर से तीनों युवक स्कूटी में सवार होकर आए और वारदात को अंजाम देने में जुट गए। फिराक में बैठे मोहल्ले वालों ने धावा बोल दिया। इसमें दो युवक तो भाग निकले। एक युवक पकड़ में आ गया। जिसकी जमकर पिटाई की। पकड़े गए युवक ने अपना नाम प्रेमनगर निवासी बबलू निषाद बताया। फिर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस युवक को पकड़कर थाने ले आई।
चोरी की बताई स्कूटी:
मोहल्लेवालों ने बताया कि दो दिन पहले भी मोहल्ले में चोरी हुई थी। जिसमें स्कूटी व कुछ जेवरात चोरी गए थे। वार्डवासियों ने स्कूटी के संबंध में पूछताछ की तो युवक ने चोरी की होने की बात कबूल की। स्कूटी की डिग्गी को खोलकर देखा तो उसमें धारदार हथियार भी रखे हुए थे। जिसको कोतवाली पुलिस के हवाले किया।
इनका कहना है:
देररात एक चोर को पकड़ा गया है। चोरी के संबंध में पकड़े गए युवक से पूछताछ की जा रही है।
शैलेष मिश्रा, कोतवाली टीआइ।
.........................................

dharmendra pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned