scriptविवाह समारोह में ज्वैलरी से भरा दुल्हे के पिता का बैग चोरी, वीडियों में देखें घटना | Wedding ceremony theft | Patrika News
कटनी

विवाह समारोह में ज्वैलरी से भरा दुल्हे के पिता का बैग चोरी, वीडियों में देखें घटना

4 से 5 लाख रूपए के गहने लेकर बदमाश फरार, होटल अरिंदम की वारदात

कटनीDec 20, 2020 / 09:43 am

balmeek pandey

विवाह समारोह में ज्वैलरी से भरा दुल्हे के पिता का बैग चोरी, वीडियों में देखें घटना

विवाह समारोह में ज्वैलरी से भरा दुल्हे के पिता का बैग चोरी, वीडियों में देखें घटना

कटनी. माधवनगर थाना अंतर्गत होटल अरिंदम में वैवाहिक समारोह के दौरान दुल्हे के पिता का बैग अज्ञात बदमाशों ने पार कर दिया है। बैग में लगभग 4 से 5 लाख रूपए कीमती ज्वैलरी रखी थी। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के विरूद्ध मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। माधवनगर थाना प्रभारी संजय दुबे ने बताया कि नगर सुधार न्यास कालोनी निवासी विनोद कुमार पिता थांवरदास संगतानी के पुत्र अंकुर संगतानी की शुक्रवार को होटल अरिदंम में शादी थी। विवाह समारोह में रस्मों के दौरान ही होटल के एक कमरे में रूके विनोद कुमार संगतानी का बैग अज्ञात बदमाशों ने पार कर दिया। बैग में सोने के कंगन, चूड़ी, अंगूठी सहित लगभग 4 से 5 लाख की ज्वेलरी रखी थी, जो संगतानी दुल्हन को देने के लिए लाए थे। विवाह की रस्मों के दौरान जब ज्वेलरी की जरुरत पड़ी तो संगतानी अपने कमरे में ज्वेलरी से भरा बैग लेने गए तो उन्हे नहीं मिला। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद अज्ञात बदमाशों के विरूद्ध मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

बाहरी गिरोह पर संदेह
माधवनगर थाना प्रभारी संजय दुबे ने बताया कि पतासाजी के दौरान पुलिस ने होटल में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाला है। जिसमें एक युवक व एक नाबालिग बालक संदिग्ध अवस्था में नजर आए हैं, बाद में बालक बैग ले जाते हुए भी फुटेज में नजर आया है। दुबे के मुताबिक युवक व बालक का संबंध में अशोकनगर व राजगढ़ जिले के गिरोह से है जो पूरे देश में घूमकर शादियों में सज संवरकर शामिल होते हैं और फिर चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो