scriptएसपी ने बरही टीआइ को लगाई फटकार, पूछा पीडि़त बुजुर्ग की चार शिकायत पर क्यों नहीं की कार्रवाई | Why not take action on four complaints of suffering elderly | Patrika News

एसपी ने बरही टीआइ को लगाई फटकार, पूछा पीडि़त बुजुर्ग की चार शिकायत पर क्यों नहीं की कार्रवाई

locationकटनीPublished: Jul 05, 2019 03:29:42 pm

एसपी ने टीआइ को दो टूक कहा जरुरतमंदों की शिकायत पर आगे नहीं बरतें लापरवाही.
सलैया सिहोरा गांव निवासी नब्बे वर्षीय बुजुर्ग धनैया को उसी के भतीजे कर रहे परेशान.
चार बार शिकायत के बाद भी खितौली-बरही पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

Why not take action on four complaints of suffering elderly

एसपी ऑफिस में भाई सुंदर और रिश्तेदार राजेश के साथ धनई

कटनी. नब्बे साल के एक बुजुर्ग की शिकायत को गंभीरता से नहीं लेना बरही टीआइ अजय राजोरिया को भारी पड़ गया। पीडि़त बुजुर्ग गुरुवार को फरियाद लेकर एसपी ऑफिस पहुंचे और समस्या बताते हुए रोने लगे। बुजुर्ग धनैया ने बताया कि इससे पहले चार बार बरही व खितौली पुलिस को समस्या से अवगत करा चुके हैं। इतना सुनते ही एसपी ने बरही टीआइ को फोन पर फटकार लगाई।
एसपी ने कहा कि कोई पीडि़त चार बार शिकायत लेकर पहुंच रहा है और पुलिस उस पर ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है। धनैया के मामले में फौरन कार्रवाई करें। एसपी ने कहा आगे ऐसी शिकायत बिलकुल नहीं मिलनी चाहिए कोई पीडि़त थाने में काम नहीं होने से एसपी ऑफिस तक पहुंच रहे हैं।
धनैया ने शिकायत में बताया कि उम्र 90 साल है। उम्र के इस पड़ाव भतीजे घर गिराने के लिए पानी का निकासी रोक दिए हैं। कई दशक से खसरा नंबर 1417 बाड़ी पर कब्जा था, जिसे षडयंत्र कर अपने नाम करवा लिए और मेढ़ बना दिया। मेढ़ बनने के बाद पानी रुकने से घर तक पहुंच रहा है, ऐसे में घर कभी भी गिर सकता है। पुलिस चौकी खितौली और बरही में कई बार शिकायत कर चुका हूं। कार्रवाई नहीं हुई।
इस संबंध में बरही थाना प्रभारी अजय राजोरिया ने बताया कि एसपी साहब का फोन आया तब मै सेमीनार में था। पता करवाते हैं कि क्या मामला है।

आखिर प्रशासन को कड़ी सुरक्षा के बीच क्यों करानी पड़ी जियोस की बैठक
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो