scriptपहले प्रेम विवाह फिर दूसरे से आशिकी और पति को खतरनाक तरीके से उतरवा दिया मौत के घाट | Wife made husband murder in katni | Patrika News

पहले प्रेम विवाह फिर दूसरे से आशिकी और पति को खतरनाक तरीके से उतरवा दिया मौत के घाट

locationकटनीPublished: Feb 23, 2021 08:27:24 pm

Submitted by:

balmeek pandey

– प्रेमी के साथ मिलकर पति के हत्या की दिलाई सुपारी, एक्सीडेंट कराकर उतरवाया मौत के घाट- हत्या में बदला एक्सीडेंट, कैमोर पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा, पत्नी सहित एक आरोपी गिरफ्तार, दो अब भी फरार- पुलिस अधीक्षक ने किया प्रेसवार्ता में पर्दाफाश

पहले प्रेम विवाह फिर दूसरे से आशिकी और पति को खतरनाक तरीके से उतरवा दिया मौत के घाट

पहले प्रेम विवाह फिर दूसरे से आशिकी और पति को खतरनाक तरीके से उतरवा दिया मौत के घाट

कटनी. एक्सीडेंट के मामले में कैमोर पुलिस ने हत्या का खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने ठेकेदार प्रेमी के साथ मिलकर सुपारी देकर पिकअप गाडी से ठोकर मारकर पति की हत्या कराई। इस मामले का पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने खुलासा किया। एसपी ने बताया कि 12 फरवरी को थाना कैमोर अतंर्गत ग्राम कलेहरा के पास एक्सीडेंट में कैमोर निवासी रित्तु खरे एवं दादूराम यादव की मृत्यु हो गई थी। मामले में कैमोर पुलिस को बारीकी से जांच कर कार्यवाही किए जाने आदेशित किया गया। एसडीओपी विजयराघवगढ शिखा सोनी के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी कैमोर अरविन्द जैन के नेतृत्व में टीम गठित कर जांच की गई। पुलिस ने पाया कि कलेहरा ग्राम की ओर से आ रही दो पहिरया वाहन क्रमांक एमपी 21 एमएन 4871 को लोडर क्रमांक एमपी 21 जी 0545 के चालक के द्वारा टक्कर मारने से मौके पर स्कूटी चालक रितु उर्फ गौरव खरे पिता मुकुट बिहारी खरे (40) निवासी तिलक चौक कैमोर एवं दादू राम यादव पिता गोरे लाल यादव (40) निवासी खलवारा गंभीर चोटें आने से मृत्यु हो गई। तीसरे व्यक्ति लालजी दाहिया पिता राम करण दाहिया (35) निवासी ग्राम गुडगुडौहा को गंभीर हालत में इलाज के लिए विजयराघवगढ अस्पताल भर्ती कराया गया। कैमोर पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया।

ऐसे खुला हत्या का राज
लोडर वाहन से जप्त मोबाइल फज्जू उर्फ फैजल खान (22) निवासी भटिया मोहल्ला कैमोर का होना पाया गया। घटना के बाद से लगातार कैमोर से फरार चल रहा था। टीआई कैमोर अरविन्द जैन ने अपनी टीम के साथ गहन विवेचना कर पुख्ता साक्ष्य एकत्र किए कि मृतक रित्तु खरे की पत्नी पुष्पलता खरे उर्फ नंदनी तिवारी जो खलवारा कैमोर में रोजगार सहायक के पद पर कार्यरत है, का पिछले कुछ महीनों से अमित चक्रवर्ती निवासी तिलक चौक कैमोर से प्रेम संबंध चल रहा था। जिसकी आसपास के रहने वाले लगभग सभी लोगों को जानकारी हो जाने से पति रित्तु खरे ने आपत्ति की थी और अपनी पत्नी को कहीं भी अकेले नहीं जाने देता। हमेशा साथ में ही लेकर आता जाता था। जिस पर अमित चक्रवर्ती ने नंदनी फज्जू और फैजान के साथ मिलकर रितु खरे को रोड एक्सीडेंट में निपटाने की योजना बनाई। वैज्ञानिक साक्ष्यों से प्रमाणित पाया गया कि लोडर से टक्कर मारते समय अमित चक्रवर्ती लगतार फज्जू खान के संपर्क में रहकर रित्तु खरे की पल पल की लोकेशन देकर गाइड कर रहा था।

ये आरोपी रहे शामिल
प्रकरण में आरोपी फज्जू उर्फ फैजल (22) निवासी भटिया मोहल्ला कैमोर (पिक अप वाहन का चालक) फैजान खान (19) निवासी लाल नगर कैमोर, अमित चक्रवर्ती (35) निवासी तिलक चौक कैमोर, पुष्पलता खरे उर्फ नंदनी तिवारी शामिल रहे। फरार चल रहे फज्जू को उत्तर प्रदेश इलाहाबाद से कैसोर पुलिस टीम ने पकड़ा, जिसने पूछताछ पर सनसनीखेज खुलासा किया। अमित चक्रवर्ती ने वाहन मैकेनिक का काम करने वाले फज्जू और उसके साथी फैजान बेग को रित्तु को जान से मारने के लिए सुपारी दी, जिसके बदले में अमित चक्रवर्ती ने एक नया टपरा, लोडर वाहन दिलवाया था। फैजान को दो लाख रुपए देने की बात तय हुई। वारदात के कुछ दिन पहले ही अमित चक्रवर्ती ने लोडर वाहन क्रमांक एमपी 21 जी 0545 खरीद कर फज्जू के गैराज में रखवा कर ठीक कराई और दो तीन दिन तक रित्तु खरे के आने जाने के स्थानों की रेकी कराई।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम
जब रित्तु उर्फ गौरव अपने ठेकेदारी के काम से लेबर लेने कलेहरा गया तो कलेहरा में मौजूद अमित चक्रवर्ती ने लगातार वाच करने के बाद जैसे ही रित्तु खरे लेबर लेकर स्कूल से रवाना हुआ तो फज्जू को मोबाइल पर लोकेशन दी, जिस पर फज्जू और फैजान ने लोडर गाड़ी को कलेहरा सूनसान रोड में लोडर गाड़ी को अपनी बाईं दिशा से विपरीत दाईं दिशा में लेजाकर सही दिशा में आ रहे स्कूटी पर रित्तु खरे को हत्या करने के लिए तेज टक्कर मारी जो मौके पर ही रित्तु खरे और दादूराम यादव की मृत्यु हो गई। लालजी दाहिया गंभीर चोट होने से भर्ती है। फज्जू खान ने पूछताछ पर खुलासा किया कि अमित चक्रवर्ती के द्वारा प्रेमिका नंदनी से वारदात के पहले वीडियो काल पर फज्जू और फैजान से आपस में बातचीत पहचान कराकर रोड एक्सीडेंट कर रित्तु खरे की हत्या करने की आपराधिक योजना बनाई थी। एडीओपी शिखा सोनी ने बताया कि इसमें वारदात में शामिल पत्नी नंदनी व आरोपी फज्जू गिरफ्तार हैं, जबकि दो आरोपी फरार हैं। एसपी ने टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो