scriptWinter Season : विंटर में लांग कोट-जैकेट, गल्र्स व वीमंस कर रहीं कैरी | Winter Season, Long Coat, Long Jacket, Girls, Womens, Market, Fashion | Patrika News

Winter Season : विंटर में लांग कोट-जैकेट, गल्र्स व वीमंस कर रहीं कैरी

locationकटनीPublished: Nov 22, 2019 10:48:37 am

ठंड का असर शुरू होने के साथ ही मार्केटों में बढ़ी डिमांड

Winter Season, Long Coat, Long Jacket, Girls, Womens, Market, Fashion

Winter Season, Long Coat, Long Jacket, Girls, Womens, Market, Fashion

कटनी। ठंडक ने धीरे-धीरे अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है। अब दिन में भी ठंडक का अहसास होने लगा है और विंटर में फैशनेबिल विंटर वियर की तलाश भी मार्केट में शुरू हो गई है। सिटी वीमंस व गल्र्स न्यू फैशन के हिसाब से खरीदी कर रही हैं। मार्केेट मेंं डिमांड बढऩे के साथ ही वूलन बाजारों में रौनक देखने को मिल रही है। मौसम चाहे जो भी हो लेकिन फैशन से कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं होता है। इस बार भी कुछ नया और स्टाइलिश वूलन वियर महिलाएं बाजारों में खोज रही हैं। इस बार गल्र्स के बीच लांग कोट व जैकेट की डिमांड अधिक है। हुडेड स्वेटशर्ट, लांग हुडेड जैकेट, क्विल्टेड जैकेट को मार्केट में गल्र्स पसंद कर रही हैं। फैशन फॉलोअर्स गल्र्स स्वेटशर्ट को काफी पसंद कर रही हैं। पहले ब्लैक, ब्राउन जैकेट ही खरीदी जाती थी लेकिन आजकल जैकेट्स में भी नए डिजाइन पसंद किए जा रहे हैं। इस बार क्विल्टेड जैकेट और लांग हुडेड जैकेट्स आ रहे हैं।
स्टोल्स भी कर रहीं पसंद
विंटर में केवल विंटर वियर ही काफी नहीं है। स्टाइलिंग चार्म बढ़ाने के लिए कई तरह के स्टोल्स आ रहे हैं। कलरफुल स्टोल्स को गल्र्स ट्राइ कर रही हैं। इसके साथ ही कई तरह के वूलन कैप भी आ रही है, जो खूबसूरत होने के साथ.साथ ठंड से बचाव भी करेगी। शहर के कपड़ा मार्केट, तिब्बती बाजार, झंडाबाजार, गोलबाजार मार्केट में नई वैरायटी इन दिनों देखने को मिल रही है तो खरीदी के लिए भी महिलाएं, गल्र्स पहुंच रही हैं। इसके अलावा ऑनलाइन शापिंग में भी कलेक्शन की भरमार है और उसके माध्यम से भी खरीदी की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो