scriptगजब MP के इस जिले में बिना टेस्ट के ही महिला को बता दिया कोरोना पॉजिटिव | without testing Health department declared a woman corona positive | Patrika News

गजब MP के इस जिले में बिना टेस्ट के ही महिला को बता दिया कोरोना पॉजिटिव

locationकटनीPublished: Aug 16, 2020 02:40:55 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-महिला ने वीडियो जारी कर स्वास्थ्य महकमें पर लगाए गंभीर आरोप

कोरोना वायरस प्रतीकात्मक फोट

कोरोना वायरस प्रतीकात्मक फोट

कटनी. कोरोना संक्रमण को लेकर तमाम लापरवाही लगातार सामने आ रही है। कई जगह तो ऐसा भी सुनने में आया कि कोरोना से होने वाली मौत के बाद शव ही बदल दिए गए। अब ताजा तरीन मामले में एक महिला ने स्वास्थ्य विभाग पर गंभीर आरोप लगाते हुए सबको चौंका दिया है। महिला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है जिससे स्वास्थ्य महकमें की किरकिरी भी खूब हो रही है।
महिला जिसे स्वास्थ्य विभाग ने बताया कोरोना पॉजिटिव
महिला ने वीडियो में आरोप लगाया है कि उसका टेस्ट हुआ ही नहीं और स्वास्थ्य विभाग ने उसे कोरोना पॉजिटिव घोषित कर दिया। वह बता रही हैं कि टेस्ट तो दूर उनका सैंपल तक नहीं लिया गया। अब मेरे लाख कहने के बाद भी विभाग जबरदस्ती कोरंटीन कराने पर तुला है।
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य विभाग की काफी किरकिरी हुई। इस बीच विभागीय चिकित्सक डॉ समीर सिंघई महिला को ही झूठा करार दे रहे हैं। उनका कहना है कि विभाग सच्चाई का पता लगाने में जुटा है। महिला का सैंपल ले कर दोबारा जांच कराई जाएगी। वह यह भी कहते हैं कि एक ही नाम की दो महिलाएं थीं, ऐसे में संभव है कि नाम में अदला-बदली हो गई हो। हालांकि ऐसा होना नहीं चाहिए। विभागीय कर्मचारी बड़ी मुस्तैदी से अपने दायित्व का निर्वहन कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो