script

महिला अधिवक्ता को मिल रही बच्चे सहित जान से मारने की धमकी

locationकटनीPublished: Jul 16, 2020 03:16:16 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-क्रिमिनल केस से अलग होने को बनाया जा रहा दबाव

महिला अधिवक्ता को फोन पर जान से मारने की धमकी

महिला अधिवक्ता को फोन पर जान से मारने की धमकी

कटनी. जिले में इन दिनों अपराध का ग्राफ कुछ ऊपर चढता नजर आ रहा है। अपराधी अब अपने बचाव में अधिवक्ताओं को ही परिवार समेत जान से मारने की धमकी देने लगे हैं। पीड़त महिला अधिवक्ता ने इसकी शिकायत एसपी के साथ ही बार काउंसिल से भी की है।
पीड़ित अधिवक्ता के अनुसार एक क्रिमिनल केस जो कटनी जिला न्यायालय में लंबित है उसी सिलसिले में यह धमकी भरा फोन बार-बार आ रहा है। फोन करने वाला इस केस से हटने की धमकी दे रहा है, कह रहा है कि केस नहीं छोड़ा तो बेटे संग मौत के घाट उतार देंगे। हालांकि महिला अधिवक्ता ने केस न छोड़ने की बात स्पष्ट कर दी है।
महिला अधिवक्ता अंजुला बजाज का कहना है कि 14 जुलाई को जब वह अपने घर मे थी तभी 3.11 मिनट पर पहला कॉल उनके फोन पर आया था। बताया कि फोन पर वह धमकी भरे लफ्जों में कहने लगा कि तुम केस को छोड़ दो नहीं तो अच्छा नहीं होगा। जब मैंने उनसे कहा कि मैं केस नहीं छोडूंगी तो उन्होंने धमकियां देना शुरू कर दी। इसी नंबर से मुझे 3.18 बजे, 3.56 बजे, 4.01 बजे, 4.08 बजे और 4.10 बजे, 4.17 बजे और रात 9 बजे कॉल आई। इसमें मुझे बार-बार केस छोड़ने के लिए कहा और केस नहीं छोड़ने पर जान से मारने की धमकी दी। ये सभी कॉल की रिकार्डिंग मेरे मोबाइल नंबर पर सुरक्षित है।
उन्होंने बताया कि जिस नंबर से धमकी भरा फोन आ रहा है उसकी जानकारी एसपी कार्यालय को दे दी है। साथ ही एसपी से लिखित शिकायत करते हुए आरोपित के खिलाफ अविलंब कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने बताया कि इस बाबत बार काउंसिल को भी जानकारी दे दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो