script

सड़क पार कर रही थी वृद्ध महिला, यमदूत बनकर आया हाइवा

locationकटनीPublished: Mar 07, 2018 08:43:12 pm

Submitted by:

shivpratap singh

ट्रक ने वृद्धा को कुचला, आक्रोशित परिजनों ने हाईवे किया जाम

Woman died from collision of truck

Woman died from collision of truck

कटनी. कुठला थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक ७ के किनारे स्थित खमरिया ग्राम निवासी एक वृद्धा को बुधवार सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। ट्रक की ठोकर से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके पर ही ट्रक छोड़कर भाग निकला। हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे पर जाम लगा दिया और ड्राइवर की गिरफ्तारी व मुआवजे की मांग को लेकर अड़ गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे कुठला थाना प्रभारी समरजीत सिंह ने ग्रामीणों को समझाइश देकर शांत करवाया व नियमानुसार कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद ग्रामीण हाईवे से हटे। इस दौरान हाइवे करीब आधा घंटे तक बंद रहा। सड़क के दोनों और वाहनों का जमावड़ा लगा रहा।
थाना प्रभारी सिंह ने बताया कि ग्राम खमरिया निवासी शीला यादव उम्र ६५ वर्ष सुबह करीब १० बजे किसी काम से सड़क पार कर रही थीं। इसी दौरान कटनी से मैहर की ओर जा रहे ट्रक क्रमांक एनएच ४० एके ७०९१ के चालक ने तेज रफ्तार व लापरवाही पूर्वक वाहन चालक शीला को रौंद दिया। घटना के बाद चालक मौके से वाहन छोड़कर भाग निकला। प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।
चादर में लेकर गए शव
ट्रक द्वारा वृद्धा को कुचल देने के कारण शव क्षत-विक्षत हो गया। जबतक ग्रामीण प्रदर्शन करते रहे तबतक शव सड़क पर ही रखा रहा। पुलिस के पहुंचने के बाद शव मौके से उठाया गया। पुलिस ने शव एक चादर में किसी तरह रखकर उसे अस्पताल तक पहुंचाया। अस्पताल में परिजनों की भीड़ जमा रही।
————————–
बाइक चोर गिरफ्त में, पूछताछ जारी
कटनी. कोतवाली पुलिस ने शहर में एक बाइक चोर को गिरफ्तार किया है। आरोपी से चोरी की बाइक भी बरामद की गई है। पुलिस अन्य बाइक चोरी की वारदातों को लेकर आरोपी से पूछताछ कर रही है। हालाकि पुलिस ने अबतक मामले का खुलासा नहीं किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो