script

ट्रक चालक को शहर से बाहर निकलने की थी जल्दी, कुचलकर महिला की ले ली जान, वीडियो में देखे ड्राइवर का भीड़ ने किया ये हाल…

locationकटनीPublished: Aug 13, 2018 09:24:20 pm

Submitted by:

shivpratap singh

भाग रहे चालक को भीड़ ने पकड़ा, जमकर पीटा, माधवनगर थाना के बरगवां इंडस्ट्रियल क्षेत्र की घटना

Woman killed by truck collision

Woman killed by truck collision

कटनी. माधवनगर थाना अंतर्गत बरगवां इंडस्ट्रियल एरिया में सोमवार दोपहर खड़ा एक ट्रक नो-एंट्री खुलते ही सड़क पर सरपट दौड़ा और एक वृद्ध महिला को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के बाद ट्रक चालक ने भागने का प्रयास किया, जिसे स्थानीय लोगों ने पकड़ा। भीड़ ने चालक की जमकर पिटाई की। पुलिस ने चालक को भीड़ के चंगुल से बाहर निकाला और वाहन सहित गिरफ्तार कर थाने भेजा। मृतिका इंडस्ट्रियल क्षेत्र में निवासरत अपने भाई के घर जा रही है।
जानकारी के अनुसार ट्रक क्रमांक एमपी २० जी ९८१४ दमोह से बरगवां स्थित अजय फूड इंडस्ट्रीज में धान खाली करने आया था। यहां ट्रक चालक नसीम खान निवासी नोएंट्री खुलने के इंतजार में खड़ा था। २ बजे नोएंट्री खुलते ही ट्रक इंडस्ट्रीज से बाहर निकला और तेज रफ्तार में मोड़ पर वाहन निकालने लगा। इसी दौरान सड़क किनारे चल रही इंद्राज्योति कालोनी निवासी छोटी बाई (८०) वर्ष को ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक की चपेट में आने से छोटीबाई की मौके पर ही मौत हो गई7 हादसा कारित करने के बाद चालक मौके से भागने लगा, जिसे भीड़ ने पकड़ लिया और धुनाई शुरू कर दी। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी ने उसे भीड़ से बचाया और डायल-१०० वाहन से थाने पहुंचाया। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है।
नो-एंट्री खुलते ही हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार नोएंट्री दोपहर २ बजे खुलती है। इस समय में इंडस्ट्रियल क्षेत्र में खड़े वाहन बाहर और बाहर से वाहन यहां पहुंचते हैं। समयसीमा में ट्रक चालकों को यहां पहुंचने व बाहर निकलने की जल्दबाजी होती है, जिसके कारण वे तेज रफ्तार में निकलते हैं। हादसा होने की वजह तेज रफ्तार और चालक की लापरवाही बताई जा रही है।

————————————————-

नाबालिग से दुष्कर्म, मामला दर्ज
कटनी. बड़वारा थाना अंतर्गत एक १५ वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पन्नालाल कोल पीडि़ता के घर में जबरजस्ती प्रवेश कर गया था। इस दौरान वह घर में अकेली थी। आरोपी ने दुष्कर्म के बाद पीडि़ता को जान से मारने की धमकी दी और मौके से भाग निकला। पुलिस ने बताया कि आरोपी पन्नालाल कोल के खिलाफ धारा 376(2)(एन), 452, 506 ताहि 5(एस),6 पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो