scriptकटनी में अब यहां नाले में बह गई महिला, मां को मौत के मुंह में जाते देखती रह गई मासूम बेटी | Woman swept away in the drain | Patrika News

कटनी में अब यहां नाले में बह गई महिला, मां को मौत के मुंह में जाते देखती रह गई मासूम बेटी

locationकटनीPublished: Aug 20, 2018 10:34:38 pm

Submitted by:

shivpratap singh

कुठला थाना के ग्राम मतवारी की घटना, देररात तक नहीं मिली महिला

crime news

Drill for water reservoir

कटनी. कुठला थाना अंतर्गत ग्राम मतवारी में छह वर्षीय बेटी के साथ खेत में जा रही एक महिला के नाले में बहने का मामला सामने आया है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने देरशाम तक महिला नहीं मिली।
बिलहरी चौकी प्रभारी आरबी मिश्रा ने बताया कि मतवारी निवासी पप्पी पति पप्पू कोल (२६) वर्ष सोमवार दोपहर अपनी छह वर्षीय बेटी के साथ खेत की तरफ जा रही थी। इसी दौरान मतवारी नाले के समीप उसकी चप्पल बह गई। पप्पी चप्पल पकडऩे नाले की तरफ बढ़ी तो उसका पैर फिसल गया और वह पानी के बहाव के साथ बह गई। चौकी प्रभारी ने बताया कि मतवारी नाला करैहया तालाब में जाकर मिलता है। यहां ग्रामीणों की मदद से महिला की तलाश की गई, लेकिन वह नहीं मिली। मंगलवार को पुन: तलाश कराएंगे।
———————————-

एक राय होकर युवक को मारा
कटनी. माधवनगर थाना अंतर्गत ग्राम लखापतेरी अंडर ब्रिज के नीचे एक युवक को रोककर उसके साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि पप्पू भूमिया की शिकायत पर आरोपी राजेश पाण्डेय, नीरज दुबे व शिवराम कोरी तीनो निवासी ग्राम बिछिया बंडा के खिलाफ एक राय होकर गाली देकर हाथ घुसो से मारपीट कर चोट पहुचाना व जातिगत शब्दों से अपमानित करने का प्रकरण दर्ज किया गया है।
————————-
पहरूआ से किशोरी लापता
कटनी. कुठला थाना अंतर्गत पहरूआ में एक नाबालिग किशोरी के लापता होने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि पीडि़त परिजनों की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।
————————-
दो मकानों में सेंध लगाकर जेवर चोरी
कटनी. बहोरीबंद थाना अंतर्गत ग्राम खखरा और मढिय़ा में दो मकानों में सेंध लगाकर सोने-चांदी के जेवर चोरी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि खखरा में अनंतराम यादव के मकान में चोर दीवार में सेंध लगाकर दाखिल हुए और सोने चांदी के जेवरात कीमती 36,000 रुपए चोरी कर ले गए। इसी तरह मढिया में भी प्रकाश चौधरी के मकान में चोरों ने सेंध लगाई और सोने चांदी के जेवरात कीमती 14,800 रुपये का सामान पार कर दिया। दोनों ही मामलों में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।
———————–
नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास
बरही. थाना अंतर्गत ७ वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी सुनील सिंह के खिलाफ धारा 376,511 ताहि 7,8 पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पीडि़ता के घर में प्रवेश कर गया था और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास कर रहा था। इसी दौरान पीडि़ता की मां आ गई और आरोपी मौका पाकर भाग निकला।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो