ट्रेन आने का इंतजार कर रही थी महिला, नशे में पहुंचा युवक, पकड़ लिया हाथ

shivpratap singh

Publish: Feb, 15 2018 10:38:35 (IST)

Katni, Madhya Pradesh, India
ट्रेन आने का इंतजार कर रही थी महिला, नशे में पहुंचा युवक, पकड़ लिया हाथ

ट्रेन का इंतजार कर रही महिला से छेड़छाड़, पुलिस ने आरोपी दबोचा

कटनी. मुख्य रेलवे स्टेशन में रिश्तेदार के साथ ट्रेन आने का इंतजार कर रही एक महिला के साथ छेड़छाड़ किये जाने का मामला सामने आया है। पीडि़त की शिकायत पर जीआरपी के जवानों ने आरोपी को स्टेशन में ही दबोच लिया और थाने ले गए। आरोपी के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध किया गया है।
जीआरपी ने बताया कि बीती रात बनारस निवासी एक महिला अपने रिश्तेदार के साथ स्टेशन में ट्रेन आने का इंतजार कर रही थीं। इसी दौरान आरोपी मैहिल उर्फ हैप्पी शर्मा निवासी गर्ग चौराह उम्र २२ स्टेशन पहुंचा था। महिला को देखकर पहले तो आरोपी मैहिल ने छेडख़ानी की फिर उसका हाथ पकड़ लिया। आरोपी की इस हरकत का महिला ने विरोध किया और अन्य यात्रियों की भी मौके पर भीड़ जमा हो गई। इसी बीच पीडि़त महिला ने स्टेशन में मौजूद जीआरपी के जवानों को छेडख़ानी की जानकारी दी तो पुलिस ने आरोपी मैहिल को दबोच लिया और थाना ले आई। पीडि़त ने आरोप लगाया कि आरोपी नशे में चूर था और छेडख़ानी कर रहा था।
------------------------

शादी करने के नाम पर युवती से दुराचार फिर कर दिया इंकार
महिला थाना पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण, आरोपी फरार
कटनी. महिला थाना पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर शादी का प्रलोभन देकर दुष्कर्म करने का मामला पंजीबद्ध किया है। प्रकरण दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है।
महिला थाना प्रभारी कीर्ति शुक्ला ने बताया कि शहर की एक युवती के साथ आरोपी बेटू उर्फ प्रदीप गोंटिया ने प्रेमजाल में फंसा लिया था। इसी बीच युवती की शादी कहीं और तय हो गई तो आरोपी उसपर बार-बार शादी करने दबाव बनाने लगा और एक दिन उसे सुनसान स्थान पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बीच युवती की जहां शादी तय हुई थी वहां से शादी टूट गई। युवती ने जब प्रदीप गोंटिया से शादी करने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया और दुष्कर्म की बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। थाना प्रभारी कीर्ति शुक्ला ने बताया कि घटना के करीब एक माह बाद युवती ने इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास कर रहे हैं।

1
Ad Block is Banned