script

ऑटो में सवार युवती पर डोली नियत, चालक ले जा रहा था जंगल, फिर हुआ ये…

locationकटनीPublished: Sep 10, 2019 09:39:02 pm

Submitted by:

mukesh tiwari

युवती को ऑटो में धोखे से जंगल ले जा रहा था चालक, कूदकर बचाई लाज, माधवनगर थाना क्षेत्र के ङ्क्षझझरी की घटना, पुलिस कर रही जांच

Crime in Ahmedabad लुटेरी दुल्हन गिरोह का एक और युवक हुआ शिकार

Crime in Ahmedabad लुटेरी दुल्हन गिरोह का एक और युवक हुआ शिकार

कटनी. माधव नगर थाना अंतर्गत सोमवार की देर शाम एक युवती को घर लौटते वक्त ऑटो चालक पुलिस की कार्रवाई होने की बात कहकर जंगल की ओर ले जाने लगा और अश्लील बातें करने लगा। युवती ने उसकी नियत को भांपते हुए ऑटो से छलांग लगाई और बस्ती की ओर भाग निकली। साथ ही ङ्क्षझझरी चौकी में शिकायत दर्ज कराई है। पीडि़त ने पुलिस को बताया कि वह एक आश्रम में बच्चों को पढ़ाने का काम करती है। सोमवार की शाम 5 बजे के लगभग वह घर आने के लिए सड़क किनारे खड़ी थी। तभी एक ऑटो आया और उसमें शहर की ओर आने के लिए वह बैठ गई। युवती का कहना है कि चालक ने मेन रोड में पुलिस की कार्रवाई होने की बात कहकर दूसरे रास्ते से वाहन लेकर चलने की बात कही और दद्दाधाम की ओर से ऑटो लेकर चलने लगा। रास्ते में लघुशंका करने की बात कहकर वह उतरा और उसके बाद लौटने पर अश्लील बातें करते हुए वाहन को जंगल की ओर मोड़ दिया। उसका इरादा भांपकर युवती ने वाहन से छलांग लगाई और उसमें उसको हल्की चोट भी आईं।

यहां दौड़ती नहीं घिसटती है जिंदगी…जानिए कारण

बस्ती की ओर भागी तो भागा चालक
पीडि़त का कहना है कि वह भागकर बस्ती की ओर चली गई तो चालक वाहन लेकर भाग गया। जिसके बाद वह देर शाम घर पहुंची और परिजनों से पूरी बात बताई। देर शाम युवती ने ङ्क्षझझरी पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। झिंझरी चौकी प्रभारी प्रीति पांडे ने बताया कि युवती की शिकायत पर जांच की जा रही है। उसके बताए वाहन व युवक के हुलिए के आधार पर उसकी तलाश की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो