scriptयहां चल रहा था ऐसा जुआ, जहां कई जिलों से खेलने आते थे जुआरी | yaha chal raha tha bada juafad, khelne aate the kai jilon ke juari | Patrika News

यहां चल रहा था ऐसा जुआ, जहां कई जिलों से खेलने आते थे जुआरी

locationकटनीPublished: Jun 03, 2019 11:28:38 pm

Submitted by:

sudhir shrivas

पुलिस भी रह गई दंग, थाना पहुंचने के बाद भागा सरगना तो मचा हंगामा

यहां चल रहा था ऐसा जुआ, जहां कई जिलों से खेलने आते थे जुआरी

juari

कटनी.स्लीमनाबाद। पांच जिलों के जुआरियों को एकत्र कर स्लीमनाबाद थाना के सलैया प्यासी गांव में जुआ फड़ का संचालन हो रहा था। सूचना पर पुलिस ने रविवार-सोमवार की रात घेराबंदी कर 40 जुआरियों को पकड़ा है। थाना लाने पर वाहन से उतरने के दौरान फड़ का संचालक व मुख्य आरोपी अल्फर्टगंज कटनी निवासी अन्नू माली फरार हो गया। पुलिस ने जुआरियों से दो लाख से अधिक नकद और 31 मोबाइल जब्त किए हैं। फड़ में कटनी के अलावा सतना, जबलपुर, रीवा, उमरिया जिले के जुआरी शामिल थे।
सलैया प्यासी में कई दिन से विभिन्न जिलों से जुआरियों के आने व फड़ संचालित होने की जानकारी पुलिस को मिल रही थी। इस पर स्लीमनाबाद एसडीओपी पीके सारस्वत ने विशेष दल का गठन किया। इसमें एसआइ अंजना पाटिल, आरएस बागरी, बीएस आर्मो, मोहन मुवेल, मनीष कुमार को शामिल किया गया। रात 2 बजे पुलिस गांव पहुंची और चारों तरफ से घेराबंदी की। अवनीश मिश्रा के खेत में चल रहे जुआ फड़ में दबिश दी तो भगदड़ मच गई और पुलिस के हाथ 40 जुआरी लगे। जुआरियों के पास से पुलिस ने 2 लाख 5 हजार रुपये नकद व 31 नग मोबाइल जब्त किए। सभी आरोपियों को थाना लाया गया। यहां पर वाहन से उतरते समय मुख्य सरगना अन्नू फरार हो गया। आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

सवालों के घेरे में कार्रवाई

स्लीमनाबाद पुलिस द्वारा सोमवार को जिस जुआ फड़ का भंडाफोड़ किया है, उससे जब्त राशि पर भी सवालिया निशान लग रहे हैं। इतने बड़े जुआ फड़ से केवल 2 लाख रुपये की जब्ती हुई जबकि सूत्रों की माने तो कम से कम 5 से 6 लाख का जुआ फड़ संचालित था। दूसरी ओर कई दिनों से जुआ फड़ चल रहा था और थाना प्रभारी को सूचना नहीं थी। थाना प्रभारी पिछले तीन दिन से अवकाश पर हैं और उसी दौरान एसडीओपी की कार्रवाई में जुआ फड़ का खुलासा हुआ।

इनका कहना है -ग्राम सलैया प्यासी में चल रहे जुआ फड़ कि काफी दिनों से शिकायत मिल रही थी। रविवार रात विशेष दल का गठन कर फड़ में दबिश दी गई। 40 लोगों को गिरफ्तार किया गया। जुआरियों के पास से 2 लाख 5 हजार रुपये, 31 नग मोबाइल जब्त किए गए। सभी पर जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। -पीके सारस्वत एसडीओपी स्लीमनाबाद।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो