scriptट्रेन से गिरा युवक, युवाओं ने दिखाई मानवता, झोली बनाकर पहुंचाया एम्बुलेंस तक…. | Young man injured by train | Patrika News

ट्रेन से गिरा युवक, युवाओं ने दिखाई मानवता, झोली बनाकर पहुंचाया एम्बुलेंस तक….

locationकटनीPublished: Aug 24, 2019 10:48:45 pm

Submitted by:

mukesh tiwari

आधारकाप में ट्रेन से गिरा युवक, जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, परिजनों को भी दी सूचना

Young man injured by train

झोली बनाकर युवक को ले जाते स्थानीय निवासी।

कटनी. कटनी-सतना रेलखंड के आधारकाप के पास शनिवार की सुबह एक युवक ट्रेन से गिरकर घायल हो गया और खेतों में पड़ा था। स्थानीय युवकों ने उसे घायल देखा और कपड़े की झोली बनाकर उसके जरिए मुख्य मार्ग तक लाए, जहां से उसे एम्बुलेंस 108 की सहायता से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। साथ ही लोगों ने युवक से जानकारी लेकर उनके परिजनों को भी सूचना दी। जानकारी के अनुसार आधारकाप के पास सुबह युवकों ने रेलवे ट्रैक के किनारे खेत में एक युवक को गंभीर रूप से घायल पड़ा देखा। जिसकी सूचना पार्षद पति विजय मंगल चौधरी को दी। खेत तक साधन ले जाने की व्यवस्था नहीं थी। इसके चलते युवकों ने पुलिस व एम्बुलेंस 108 को सूचना देने के साथ ही कपड़े की झोली बनाई और घायल युवक को मुख्य मार्ग तक लेकर आए। जहां से उसे पुलिस ने एम्बुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

प्रसूता को समय पर नहीं मिली एम्बुलेंस सेवा, आखिर हुआ ये…

घायल से युवकों ने उसके परिजनों के संबंध में जानकारी ली। जिसमें उसने बताया कि उसका नाम मुकेश निषाद है और वह बनारस का रहने वाला है। युवक बेंगलोर में किसी कपड़े के उद्योग में काम करता है और घर वापस लौट रहा। आधारकाप के पास वह टायलेट जाने के लिए गेट पर पहुंचा और किसी का धक्का लगने से वह नीचे गिर गया। जिसके बाद उसके परिजनों को भी फोन पर लोगों ने सूचना दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो