Murder: घर पर सो रहे युवक की कुल्हाड़ी मारकर नृशंस हत्या, मामा भी लहुलुहान, यह बनी वजह

Murder: घर पर सो रहे युवक की कुल्हाड़ी मारकर नृशंस हत्या, मामा भी लहुलुहान, यह बनी वजह
Young man murder in katni

Balmeek Pandey | Publish: Aug, 16 2019 12:38:02 PM (IST) Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

- बरही थाना क्षेत्र अंतर्गत सलैया सिहोरा की घटना । कटनी बरही थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सलैया सिहोरा में एक युवक की हत्या से सनसनी फैल गई है। हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि प्रेमिका के भाई ने आशंका के चलते युवक को मौत के घाट उतार दिया है। सूचना पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए मामले को जांच में लिया है।

कटनी. बरही थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सलैया सिहोरा में एक युवक की हत्या से सनसनी फैल गई है। murder हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि प्रेमिका के भाई ने आशंका के चलते युवक को मौत के घाट उतार दिया है। Lovermurder सूचना पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए मामले को जांच में लिया है। जानकारी के अनुसार राकेश आदिवासी उम्र 20 वर्ष निवासी ग्राम सलैया सिहोरा गुरुवार की रात अपने घर पर सो रहा था तभी प्रकाश आदिवासी कुल्हाड़ी लेकर घर में घुसा और गर्दन और उसके शरीर पर दनादन वार कर दिए। हत्या करने के बाद आरोपी प्रकाश वहां से फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने दबोच लिया है।

 

युवाओं की नेक पहल: 'उम्मीदों की दुकान' से जरुरतमंदों की पूरी होगी 'उम्मीद'

 

सूचना के बाद मची सनसनी
जैसे ही ग्रामीणों को घटना की जानकारी लगी कि राकेश आदिवासी की प्रकाश ने हत्या कर दी है गांव में सनसनी फैल गई। तत्काल ग्रामीणों व परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी। बरही पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

 

Video: प्रदेश के इन दो बड़े स्टेशनों से यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी, डीआरएम ने दी ये सौगातें

 

हत्या का आरोपी गिरफ्तार
हत्या करने के बाद आरोपी प्रकाश आदिवासी हिरासत में बताया जा रहा है। बरही थाना प्रभारी एनपी पांडेय ने बताया कि प्रकाश आदिवासी को यह शक था कि उसकी बहन से राकेश आदिवासी बात करता है। इसी बात को लेकर पूर्व में भी कई बार विवाद हुआ है और नहीं मानने पर उसने राकेश को मौत के घाट उतार दिया है। हालांकि मामले की जांच चल रही है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामा पर भी हमला
बारही थाना प्रभारी एनपी पांडेय ने बताया कि जैसे ही प्रकाश ने राकेश पर हमला किया तो मामला पुसऊ की नींद खुल गई और राकेश को बचाने के लिए दौड़ा, हालांकि तबतक काफी देर हो चुकी थी। आरोपी ने पुसऊ पर भी हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी बेवजह शक कर रहा था, जबकि ऐसा कुछ भी नहीं था। वहीं त्योहार की दिन युवक की हत्या से परिवार में मातम का माहौल है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned