scriptभोपाल जाने को निकला रीजनल मैनेजर, रहस्यमय तरीके से लापता, मचा हड़कंप… | young man mysteriously went missing | Patrika News

भोपाल जाने को निकला रीजनल मैनेजर, रहस्यमय तरीके से लापता, मचा हड़कंप…

locationकटनीPublished: Feb 28, 2020 09:54:38 am

Submitted by:

mukesh tiwari

कृषि उपज मंडी रोड पर साईं मंदिर के पास लावारिस हालत में मिली कार, माधवनगर में दोस्त से मिलने के बाद भोपाल जाने को हुआ था रवाना

young man mysteriously went missing

कुठला थाना क्षेत्र में लावारिस मिली कार।

कटनी. कारोबार के सिलसिले में भोपाल से कटनी आए एक ऑटो मोबाइल्स कंपनी का रीजनल मैनेजर रहस्यमय तरीके से लापता हो गया। उसकी कार कृषि उपज मंडी रोड पर साईं मंदिर के पास खड़ी मिली। जिसमें उसका लैपटॉप आदि भी रखा था। रीजनल मैनेजर का मोबाइल बंद है। लापता मैनेजर माधवनगर थाना क्षेत्र से बुधवार की शाम रवाना हुआ था और इसके चलते माधवनगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार अतुल ऑटो मोबाइल्स कंपनी के रीजनल मैनेजर अमित गायकवाड़ कारोबार को लेकर भोपाल से जबलपुर होते बुधवार को कटनी आए थे। कटनी में उन्होंने एजेंसी से जुड़े कारोबारियों से मुलाकात की। उसके बाद वे एडीएम लाइन में रहने वाले अपने दोस्त कमल पसरीजा के घर पहुंचे। दोस्त से मुलाकात करने के बाद वे भोपाल जाने की बात कहकर कार से रवाना हो गए। सुबह तक जब वे घर भोपाल नहीं पहुंचे और उनका मोबाइल बंद मिला तो परिजनों ने कटनी संपर्क किया। कमल ने अमित के परिजनों से चर्चा की और उसके बाद कटनी-दमोह मार्ग के टोल नाके पर लगे सीसीटीवी को देखने रवाना हुए तो मंडी रोड पर साई मंदिर के पास गायकवाड़ की कार लावारिस खड़ी मिली। जिसमें चाबी लगी थी और उनका लेपटॉप व एक जूता पड़ा था। जिसकी सूचना कुठला पुलिस को दी गई। मामला माधवनगर थाना क्षेत्र से जुड़ा होने के चलते परिचितों ने माधवनगर थाना प्रभारी संजय दुबे को दोपहर 12 बजे सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की।

परिजन नन्हें मेहमान के आने की मना रहे थे खुशी, ऐसा हुआ की छा गया मातम…
पीरबाबा की ओर जाते दिखी कार
माधवनगर पुलिस ने शहर में लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाले हैं। जिसमें शाम 7.30 बजे के लगभग गायकवाड़ की कार पीरबाबा की ओर जाते दिखी है। उसके बाद कार मंडी रोड कैसे पहुंची, इसको लेकर पुलिस पता लगाने में जुटी है। दूसरी ओर गायकवाड़ ने 7.30 बजे के लगभग ही परिजनों से बात की थी और उसके बाद से उनका मोबाइल बंद बता रहा है। पुलिस ने पीरबाबा से लेकर बाइपास होते हुए इंद्रानगर की ओर गायकवाड़ की तलाश की लेकिन शाम तक उनके संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल सकी थी।
इनका कहना है…
अमित की कार शाम को लगभग 7.30 बजे पीरबाबा की ओर जाती दिखी है। कार में उनका लैपटॉप आदि भी रखा मिला है। कार मंडी रोड कैसे पहुंची, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। उनका मोबाइल बंद है और अमित की तलाश की जा रही है।
संजय दुबे, थाना प्रभारी माधवनगर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो