VIDEO: सेफ का हुआ ट्रांसफर तो किया आत्महत्या का प्रयास

सेफ का हुआ ट्रांसफर तो किया आत्महत्या का प्रयास

By: Ashtha Awasthi

Published: 25 Sep 2020, 06:22 PM IST

Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

कटनी। माधवनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत जबलपुर मार्ग पर स्थित ऋिषी रिजेंसी में काम करने वाले सेफ द्वारा गुरुवार को आत्महत्या का प्रयास किए जाने का मामला सामने आया है, हालांकि बताया जा रहा है कि उसे सह कर्मियों द्वारा बचा लिया गया है। मामले की जांच भी पुलिस ने शुरू कर दी है।

माधवनगर थाना प्रभारी संजय दुबे ने बताया कि राजबहादुर रावत निवासी उत्तराखंड होटल ऋषि रिजेंसी में सेफ का काम करता है। इसका ट्रांसफर जबलपुर हो गया है। होटल से 2 लाख 70 हजार रुपये उधार भी लिए हैं, जिसमें एक लाख रुपये अदा कर चुका है। सेफ ने गुरुवार को पत्नी को फोन लगाकर कहा कि वह आखिरी बार बात कर रहा है। मैनेजर बघेल द्वारा धमकी दी जा रही है कि पांच दिन में रुपये जमा करो, व नहीं जमा कर पाएगा और आत्महत्या करने की बात कही। जिससे पत्नी दहशत में आ गई।

जिसके बाद वह परिजनों के साथ माधवनगर थाने पहुंची। सेफ को होटल में ही स्टॉफ रूम मिला है, जहां पर वह परिवार सहित रहता है। सेफ का कहना है कि उसके परिवार को भी नहीं ले जाने दिया जा रहा, जिससे वह परेशान हो गया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। से अपने मैनेजर संजय सिंह बघेल पर आरोपियों को लेकर प्रताड़ना का आरोप भी लगाया है। साथ ही यह भी कहा है कि उसके बच्चों आप पत्नी को भी बंधक बनाया गया है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned