बेट ने लगाई फांसी तो पिता ने उठाया ये कदम

वाली थाना के सावरकर वार्ड की घटना, जांच में जुटी पुलिस

By: shivpratap singh

Updated: 09 Jan 2018, 10:39 AM IST

कटनी. कोतवाली थाना अंतर्गत सावरकार वार्ड में एक युवक ने मफलर से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करवाया। युवक ने किन कारणों से फांसी लगाई, इसका खुलासा अबतक नहीं हो सका है।
कोतवाली पुलिस ने बताया कि सावरकर वार्ड निवासी १९ वर्षीय गोलू उर्फ आदर्श पिता संतोष बर्मन ने सोमवार सुबह घर में ही गले में डालने वाले मफलर से फांसी लगा ली। परिजनों ने उसे देखा तो वे भौचक्के रह गए। किसी तरह उसे फंदे से उतारा। पुत्र के इस कदम से पिता संतोष हतप्रभ रह गए और वियोग में खुद का सर दीवार में पटक लिया। स्थानीय लोग गोलू को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
-----------------------
५ दिन की रिमांड पर पटरी चोरी करने का आरोपी
पूछताछ में जुटी आरपीएफ, हो सकता है बड़ा खुलासा
कटनी. कटनी-सागर रेलखंड पर स्थित बकलेहटा से सलैया स्टेशन के बीच ढेर लगाकर रखी गई रेलवे की १६८८ लंबी रेलवे लाइन (रेलपांत) चोरी करने के मुख्य आरोपी महताब खान उर्फ बिट्टु को आरपीएफ ने सोमवार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से आरोपी की ५ दिन की रिमांड आरपीएफ को मिली। आरपीएफ अफसर पर आरोपी से पूछताछ में जुटे हुए हैं। आरपीएफ पटरी चोरी के इस मामले में फरार आरोपियों के ठिकानों को लेकर जहां आरोपी से जानकारी ले रही है वहीं चोरी के अन्य मामलों में भी पतासाजी की जा रही है। बताया जा रहा है कि लाखों की रेलपांत चोरी के मामले में रेलवे के अफसरों की मिलीभगत होने की जानकारी भी आरपीएफ को लगी है। आरोपी जल्द ही कई अफसरों के नाम भी उजागर कर सकता है। थाना प्रभारी रोहित चतुर्वेदी ने बताया कि पूछताछ की जा रही है। जल्द ही फरार आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।
------------------------------
अज्ञात वाहन की ठोकर से युवक की मौत
कटनी. कैमोर थाना अंतर्गत ग्राम देवरी मझगवां में अज्ञात वाहन ने सड़क किनारे पैदल चल रहे विनोद पिता रामगोपाल दुबे उम्र ३५ वर्ष को ठोकर मार दी। घटना में विनोद की मौके पर ही मौत हो गई। सोमवार शाम हुई इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्रवाई की। पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई है। वाहन का अबतक पता नहीं लग सका है।

shivpratap singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned