scriptकटनी में सड़क हादसे में युवक की मौत, गुस्साए लोगों ने चौराहे पर लगाया जाम | Youth killed in road accident in Katni, angry people blocked road | Patrika News
कटनी

कटनी में सड़क हादसे में युवक की मौत, गुस्साए लोगों ने चौराहे पर लगाया जाम

स्कूटी सवार युवक को हाइवा ने कुचला

कटनीJun 08, 2020 / 10:02 am

Hitendra Sharma

katni_accident.png
कटनी। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत चांडक चौक के समीप हाइवा चालक ने एक स्कूटी सवार युवक को कुचल दिया है। युवक की मौके पर मौत हो गई है। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को जांच में लिया है।
बताया जा रहा है कि हाईवा चालक ने शिवाजी नगर निवासी युवक को कुचल कर मौत हो गई है। घटना के बाद से लोगों में आक्रोश भड़क गया और लोगों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।
नो एंट्री में आ जाते है हाईवा-डंपर
लोगों ने कहा कि शहर में हाईवा, डंपर चालक बेलगाम हो गए हैं, जिससे हादसा हुआ है। लोग मौके पर एसपी और कलेक्टर को बुलाने की भी मांग कर रहे हैं। इस घटना के बाद लोगों ने चौराहे पर जाम लगा दिया। अभी भी यहां आक्रोशित भीड़ जमा है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।
मृतक बालाजी नगर निवासी चंद्रकांत गुरु 30 वर्षीय है जो बाइक से अपने घर जा रहा था। सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गया। युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। लोगों का आक्रोश इसलिए भड़का क्योंकि उस वक्त कटनी शहर में भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित रहता है। मगर पुलिस की मिलीभगत से वाहन यहां बेधड़क घुसते हैं। चांडक चौक में पहले भी कई घटना इस तरह की घटित हो चुकी हैं। बहरहाल लोगों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है।
//www.dailymotion.com/embed/video/x7ucmpt?autoplay=1?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो