script

VIDEO: घर से बुलाकर जंगल ले गए, शराब पी और फिर पत्थर पटककर कर दी थी किशोर की हत्या

locationकटनीPublished: Jan 11, 2022 09:43:29 pm

Submitted by:

balmeek pandey

धरवारा हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, एक विधि विरुद्ध बालक भी था शामिल, चार के खिलाफ दर्ज हुआ मामला, पुलिस ने गिरफ्तार

Youth's murder exposed

VIDEO: घर से बुलाकर जंगल ले गए, शराब पी और फिर पत्थर पटककर कर दी थी किशोर की हत्या,VIDEO: घर से बुलाकर जंगल ले गए, शराब पी और फिर पत्थर पटककर कर दी थी किशोर की हत्या,VIDEO: घर से बुलाकर जंगल ले गए, शराब पी और फिर पत्थर पटककर कर दी थी किशोर की हत्या,VIDEO: घर से बुलाकर जंगल ले गए, शराब पी और फिर पत्थर पटककर कर दी थी किशोर की हत्या

कटनी. स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत धरवारा गांव निवासी 16 वर्षीय छात्र की हत्या के मामले में पुलिस ने चार आरापियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में एक नाबालिग बालक भी है। छात्र की हत्या आरोपी की चचेरी बहन पर आपत्तिजनक बात करने के कारण की गई थी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनोज केडिया ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि धरवारा गांव निवासी 16 वर्षीय शिवम पिता बसंत यादव दसवीं की कक्षा में पढ़ता था। 6 जनवरी को वह घर से लापता हो गया। पुलिस ने लापता होने की सूचना पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया था। खोजबीन के दौरान 8 जनवरी को शिवम की लाश शाहडार के जंगल में मिली। शिवम के सिर पर चोंट के निशान थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। जांच के दौरान पुलिस ने गांव के ही दो संदिग्धों को हिरासत में लिया। दोनों के साथ शिवम आखिरी बार देखा गया था। पूछताछ के दौरान संदिग्धों ने हत्या की वारदात को अंजाम देना स्वीकार कर लिया।

ऐसे की थी हत्या व छिपाया था शव
पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि शिवम उनकी चचेरी बहन के संबंध में आपत्तिजनक बात करता था। जिसके कारण उसके सिर में पत्थर पटककर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद उसके शव का बरधाई नाले में फेंक दिया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में एक नाबालिग है, जबकि दूसरा आरोपी धरवारा गांव निवासी आशीष चैधरी (19) है। इस मामले में पुलिस ने रमेश चैधरी और काजू चौधरी को भी आरोपी बनाया गया है। पुलिस का कहना है कि रमेश और काजू को वारदात के संबंध में जानकारी थी, लेकिन दोनों ने पुलिस को सूचना नहीं दी।

पुलिस अधीक्षक ने की पुरस्कार की घोषणा
आरोपियों को पकडऩे में स्लीमनाबाद थाना प्रभारी संजय दुबे, एसआई संतराम यादव, एएसआई अनुराग पाठक, राजेश कोरी, प्रधान आरक्षक अंजनी मिश्रा, जय सिंह, अंकित दुबे, आशीष आर्मो, अजय मेहरा, रोहित सिंह, बुजेश सिंह, सोने सिंह, राजा साहू की भूमिका रही। पूरी कार्रवाई पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार जैन के निर्देशन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनोज केडिया और स्लीमनाबाद एसडीओपी मोनिका तिवारी के मार्गदर्शन में की गई। पुलिस अधीक्षक ने पुलिस टीम को पुरस्कृत करने घोषणा की है।