scriptस्कूल, कालेजों के आस-पास से पकड़े गये 78 शोहदे, घर वालों को बुलाकर पुलिस खोल दिये सारे राज | 78 Promenade arrested near school collage in kaushambi | Patrika News

स्कूल, कालेजों के आस-पास से पकड़े गये 78 शोहदे, घर वालों को बुलाकर पुलिस खोल दिये सारे राज

locationकौशाम्बीPublished: Aug 14, 2019 08:59:57 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

अट्ठारह शोहोदों को थाने से उनके परिजनों को सौंपा गया

up news

स्कूल, कालेजों के आस-पास से पकड़े गये 78 शोहदे, घर वालों को बुलाकर पुलिस खोल दिये सारे राज

कौशाम्बी. रक्षाबंधन व स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले जिले के विभन्न थाना क्षेत्रों में एंटी रोमियों अभियान चलाकर 78 युवकों को संदिग्ध हालात में पकड़ा गया। पकड़े गए साथ युवकों को मौके पर ही सख्त निर्देश के बाद छोड़ दिया गया। जबकि अट्ठारह युवकों को थाना ले जाया गया। जहां उनके अभिभावकों को बुलाकर उनके सामने फटकार लगाने के बाद उन्हें सौप दिया गया।
जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रो में रक्षा बंधन व स्वतंत्रता दिवस से ठीक एक दिन पहले एंटी रोमियो ने बड़ी कार्यवाही किया। इलाकाई पुलिस के साथ एंटी रोमियो टीम ने स्कूल, कालेजो के आस पास व व्यस्ततम बाजार में संदिग्ध हालात में घूम रहे युवकों को पकड़ लिया। पूरे जिले में कई गई अलग अलग कार्यवाई में 78 युवकों को पकड़ा गया। एंटी रोमियो व पुलिस टीम की कार्यवाही देख कई युवक मौके से खिसक लिए। एंटी रोमियो व पुलिस टीम ने मौके पर साठ शोहदों को समझाबुझा दोबारा स्कूल, कालेजो व भीड़ भाड़ वाले स्थानों पर हरकत न करने के सख्त निर्देश देकर छोड़ दिया।
जबकि अट्ठारह शोहदों को थाना ले जाया गया। जहां उनके परिजनों को बुलाकर उन्ही के सामने शोहदों को फटकार लगाया गया। टीम ने थाने लाये गए युवकों को दोबारा गलती न करने की ताकीद देकर उनके परिजनों को सौप दिया। एंटी रोमियो व पुलिस टीम की कार्यवाही से शोहदों में भय का माहौल देखा गया।

ट्रेंडिंग वीडियो