अक्षय प्रताप सिंह ने किया खुलासा, राजा भैया ने क्यों बनाई पार्टी, गठबंधन को लेकर भी दिया बड़ा बयान

अक्षय प्रताप सिंह ने किया खुलासा, राजा भैया ने क्यों बनाई पार्टी, गठबंधन को लेकर भी दिया बड़ा बयान

Akhilesh Kumar Tripathi | Publish: Nov, 10 2018 09:02:53 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 09:02:54 PM (IST) Kaushambi, Uttar Pradesh, India

प्रतापगढ़ के पूर्व सांसद व राजा भैया के करीबी अक्षय प्रताप सिंह लगातार इन दिनों जनपदों का दौरा कर रहे हैं।

कौशांबी. कुंडा के निर्दलीय विधायक रघुराज सिंह उर्फ राजा भैया के राजनैतिक जीवन मे पदार्पण के 25 वर्ष पूरे होने पर रजत जयंती समारोह व नई राजनीतिक पार्टी के गठन के औपचारिक ऐलान के लिए होने वाले सम्मेलन की तैयारियां जोरों पर है । इसी बीच प्रतापगढ़ के पूर्व सांसद व राजा भैया के करीबी अक्षय प्रताप सिंह ने राजा भैया के पार्टी बनाने को लेकर बड़ा खुलासा किया है।


प्रतापगढ़ के पूर्व सांसद व राजा भैया के करीबी अक्षय प्रताप सिंह लगातार इन दिनों जनपदों का दौरा कर रहे हैं। कौशांबी दौरे पर पहुंचे अक्षय प्रताप सिंह ने 30 नवंबर को लखनऊ सम्मेलन के लिए लोगों से संपर्क किया और कहा कि आम जनता के स्वाभिमान व सम्मान के लिए राजा भैया नई पार्टी का गठन कर रहे हैं, साथ ही उन्होंने किसी भी दल से गठबंधन से साफ इनकार किया। सबसे खास बात यह रही कि पूर्व सांसद अक्षय प्रताप के स्वागत समारोह मे सपा, भाजपा व कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे। उन्होंने अपने समर्थकों को लखनऊ सम्मेलन में पहुंचने की अपील की।


पत्रकारों से बात करते हुये उन्होंने कहा कि 30 नवंबर को लखनऊ के रामबाई मैदान मे आयोजित रजत जयंती समारोह के अवसर पर पार्टी की औपचारिक ऐलान किया जाएगा| जनसत्ता पार्टी का किसी दूसरे दल से गठबंधन के सवाल पर उन्होंने साफ इंकार कर दिया और कहा कि अभी सिर्फ पार्टी को खड़ा करना व जनता की सेवा करना उनका मकसद है ।

 

BY- SHIV NANDAN SAHU

Ad Block is Banned