scriptअतीक गैंग के अब्दुल कवि को उसके घर लेकर पहुंची पुलिस, मिला बम और हथियारों का जखीरा | Atiq Ahmed gang member Abdul Kavi police recover guns and bombs | Patrika News

अतीक गैंग के अब्दुल कवि को उसके घर लेकर पहुंची पुलिस, मिला बम और हथियारों का जखीरा

locationकौशाम्बीPublished: Jun 05, 2023 10:53:24 pm

Submitted by:

Rizwan Pundeer

कोर्ट से रिमांड मंजूर होने के बाद कौशांबी पुलिस कवि के गांव में उसकी बताई जगह पर उसे लेकर गई थी।

Atiq gang ka kavi

कवि का गांव कौशाबी का भखन्दा है।

अतीक अहमद गैंग के शार्प शूटर अब्दुल कवि की निशानदेही पर पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं। कोर्ट से 36 घंटे की रिमांड मिलने के बाद सोमवार को कौशंबी पुलिस ने अब्दुल कवि से कस्टडी में पूछताछ की।अब्दुल कवि की निशानदेही पर पुलिस उसे उसके गांव लेकर पहुंची तो असलहों का जखीरा जमीन के नीचे से बरामद हुआ।
कौशांबी पुलिस अब्दुल को गांव भखन्दा लेकर की गई थी। यहां कवि की निशानदेही पर 315 और 312 बोर के 20 तमंचे, 1 रिवाल्वर, 88 कारतूस,25 बम बरामद किए हैं। हथियारों की बरामदगी के बाद पुलिस ने कवि को लखनऊ जेल शिफ्ट कर दिया है।

kavi_s.jpg

कवि ने मार्च में किया था एनकाउंटर
2005 के पूर्व विधायक राजू पाल हत्याकांड में फरार अब्दुल कवि ने मार्च में लखनऊ की सीबीआई कोर्ट में आत्मसमर्पण किया था। एक दिन पहले कौशांबी पुलिस को कोर्ट से उसकी 36 घंटे की रिमांड मिली थी। कौशांबी पुलिस कोर्ट से रिमांड मिलने के बाद उसे लखनऊ जेल से कौशांबी लाई और उसके गांव भखन्दा ले जाया गया। यहां एक घर में उसकी बताई जगह पर मिट्टी के नीचे से भारी मात्रा में हथियार और बम मिले। हथियारों की बरामदगी के मामले में उसके खिलाफ सराय अकिल थाना में मुकदमा दर्ज कर उसे लखनऊ जेल में शिफ्ट कर दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो