scriptचार ने पहले तो युवती का पीछा किया, फिर सूनसान जगह पर रोककर… | attempt to gangrape of young girl in kaushambi two arrested | Patrika News

चार ने पहले तो युवती का पीछा किया, फिर सूनसान जगह पर रोककर…

locationकौशाम्बीPublished: Oct 07, 2019 09:15:51 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

अभी कुछ दिन पहले किशोरी के साथ हुई थी गैंगरेप की वारदात, कम नहीं हो रही दुस्साहस

gangrape news

अभी कुछ दिन पहले किशोरी के साथ हुई थी गैंगरेप की वारदात, कम नहीं हो रही दुस्साहस

कौशांबी. यूपी के डिप्टी सीएम का गृह जनपद लड़कियों और महिलाओं के लिए खतरनाक होता जा रहा है। अभी कुछ दिन पहले ही एक दलित किशोरी से गैंगरेप की वारदात के बाद एक बार फिर एक युवती से छेड़खानी का मामला सामने आया है। छेड़खानी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर लिया है, दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि उन्हे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। छेड़खानी करने वालों में एक ग्राम प्रधान का बेटा भी है जो पुलिस के हत्थे चढ़ा है।
बतादें कि रविवार से ही जिले में एक छेड़खानी का वीडियो खूब तेजी से वायरल होने लगा। वीडियो में दिख रहा कि मंझनपुर कोतवाली इलाके में एक युवती अपने किसी घर के ही किसी युवक के साथ बाइक पर बैठ जा रही थी। देवखरपुर गांव के प्रधान के बेटे गुफरान सहित चार युवकों ने उसका पीछा कर लिया। जब बाइक सवार युवती सूनसान इलाके में पहुंची तो ओवरटेक करके उसकी गाड़ी को रोक लिया। उसे बाइक से उतारकर उसके साथ छेड़खानी की गई। तीन से युवती से खूब जोर जबरदस्ती किया। एक साथी इस घटना का वीडियो बनाता रहा। । इस दौरान युवती ने शोहदों के चंगुल से छूटने के बाद भाग कर अपनी अस्मत बचाई।
जब युवती से छेड़खानी का वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सीओ सिटी एसएन पाठक के मुताबिक वायरल वीडियो की जांच उपनिरीक्षक बलराम सिंह के द्वारा की गई तो युवती से छेड़छाड़ और जोर जबरजस्ती करने वाले शोहदों की पहचान गुफरान, लड्डन, बाबू उर्फ शबीहैदर व विपिन के रूप में हुई। जिनके खिलाफ मंझनपुर कोतवाली में आईपीसी की धारा 354, 342 के तहत एफआईआर दर्ज कर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों में गुफरान देवखरपुर गांव के महिला ग्राम प्रधान चुन्नी देवी का बेटा बताया जा रहा है, जबकि लड्डन पड़ोसी युवक है। बाकी दो अन्य अभियुक्तों की तलाश में पुलिस जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो