BJP सांसद की दावत पर टूट पड़े कार्यकर्ता, वीडियो वायरल होने पर आयोग ने लिया संज्ञान, कार्रवाई की तैयारी

  • कौशाम्बी से बीजेपी प्रत्याशी सांसद विनोद सोनकर की मुश्किल बढ़ी।
  • चुनाव कार्यालय उद्घाटन के दौरान दावत देकर फंस गए सांसद जी।
  • तय समय से ज्यदा देर तक कार्यक्रम करने पर भी आयोग हुआ सख्त।
  • वायरल वीडियो और वीडियोग्राफी के जांच कर कार्रवाई की तैयारी।

कौशाम्बी. लोकसभा चुनाव में जीत हार की बिसात बिछायी जा चुकी है। जिन सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा हो गयी है वहां चुनाव प्रचार ने रफ्तार पकड़ ली है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के गृह जनपद की कौशाम्बी लोकसभा सीट पर बीजेपी सांसद विनोद सोनकर का चुनाव कार्यालय भी शुरू हो गया है। मंझनपुर में बने उनके कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर रविवार को समर्थकों को दावत दी गयी थी। इस दावत को उड़ाने के लिये समर्थकों में होड़ मच गयी। इसका वीडियो वायरल होने और आयोग तक पहुंचने के बाद अब सांसद जी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। यही नहीं तय समय से अधिक देर तक जनसभा किये जाने को लेकर भी कार्रवाई हो सकती है।

 

 

रविवार को विनोद सोनकर का चुनाव कार्यालय मंझनपुर में खुला। इसका उद्घाटन यूपी सरकार के राज्यमंत्री सुरेश पासी ने किया। आरोप है कि इस अवसर पर सांसद जी ने अपने समर्थकों के लिये बिना आयोग को सूचित किये हुए दावत का इंतजाम किया था, जहां दावत खाने के लिये समर्थकों में होड़ मच गयी, जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ। वायरल वीडियो के जरिये इसकी सूचना जिला निर्वाचन अधिकारी तक भी पहुंच गयी। अब अधिकारी सांसद जी के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर रहे हैं।

 

BJP Candidate in Trouble

 

इतना ही नहीं उद्घाटन के मौके पर आयोजित कार्यक्रम के लिये शाम पांच बजे तक की अनुमति ली गयी थी, लेकिन कार्यक्रम तय समय से तकरीबन एक घंटे अधिक चला। इसके चलते भी सांसद जी की मुश्किलें बढ़नी तय हैं। आयोग इस मामले में भी कार्रवाई की तैयारी कर रहा है। एसडीएम सिराथू ज्योति मौर्य का कहना है कि वायरल वीडियो के साथ वहां लगाए मजिस्ट्रेट की ओर से करायी गयी वीडियोग्राफी भी देखी जा रही है। उन्होंने नियमानुसार कार्रवाई किये जाने की बात कही है।

By Shivnandam Sahu

BJP Candidate in Trouble
Narendra Modi
Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned