scriptलोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में बड़ी बगावत, कार्यक्रम में नहीं पहुंचा बीजेपी का यह दिग्गज नेता | Bjp Mla Sanjay Gupta Boycott Governor Ram naik Program | Patrika News
कौशाम्बी

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में बड़ी बगावत, कार्यक्रम में नहीं पहुंचा बीजेपी का यह दिग्गज नेता

सोशल मीडिया पर भिड़े सांसद और डिप्टी सीएम के समर्थक, कहा- 2019 के चुनाव में अंजाम भुगतना होगा ।

कौशाम्बीAug 10, 2018 / 04:52 pm

Akhilesh Tripathi

BJP

बीजेपी

कौशांबी. लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा की जिला इकाई में चल रही रार एक बार फिर सतह पर दिखाई पड़ी। राज्यपाल के कार्यक्रम में आमंत्रित किये जाने के बाद भी चायल से भाजपा विधायक संजय गुप्ता नहीं पहुंचे। अब इसको लेकर चर्चा तेज हो गई है। कार्यक्रम के बाद प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या व भाजपा अनुसूचित मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष/कौशांबी सांसद विनोद सोनकर के समर्थक सोशल मीडिया पर एक दूसरे की टांग खिचाई में जुट गए हैं|
बता दें कि क्रांतिकारी दुर्गा भाभी के जन्म स्थल शहजादपुर गांव में नवनिर्मित शहीद स्मारक भवन का लोकार्पण प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने गुरूवार को किया। इस मौके पर कार्यक्रम के संयोजक भाजपा अनुसूचित मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कौशांबी सांसद विनोद सोनकर समेत सिराथू विधायक शीतला प्रसाद पटेल, मंझनपुर विधायक लाल बहादुर चौधरी व भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश पासी सहित कई पदाधिकारी शामिल हुये| कार्यक्रम में चायल विधायक संजय गुप्ता आमंत्रित किए जाने के बाद भी नहीं पहुंचे। संजय गुप्ता के नहीं पहुंचने पर कार्यक्रम स्थल मे ही कानाफूसी शुरू हो गई।
वहीं कार्यक्रम के समापन के बाद सोशल मीडिया मे केशव प्रसाद मौर्या समर्थक व विनोद सोनकर समर्थक एक दूसरे पर अपने मन की भड़ास निकालने में जुट गए। केशव समर्थकों ने तो यहां तक लिख दिया कि 2019 के चुनाव मे सांसद को अंजाम भुगतना होगा। कार्यक्रम स्थल पल लगे मुख्य होर्डिंग मे केशव प्रसाद मौर्या की फोटो न होना भी उनके समर्थकों को अखर रहा है। सांसद समर्थकों ने भी अपने हिसाब से जवाब दे रहे हैं । कौशांबी महोत्सव के बाद एक बार फिर से भाजपा के अंदरखाने की रार उभर कर सामने आ गई| जिस तरह से पार्टी के दो दिग्गजों के समर्थक एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं उससे नुकसान पार्टी को हो सकता है।
बता दें कि जिस समय राज्यपाल का कार्यक्रम चल रहा था, वहीं इस कार्यक्रम से दूरी बना कर चायल के विधायक संजय गुप्ता अपने गृह नगर भरवारी मे चौपाल लगा जनता के बीच मौजूद थे। राज्यपाल के कार्यक्रम में आमंत्रण के बाद भी न पहुंचने पर सांसद विनोद सोनकर के समर्थक संजय गुप्ता पर सवालिया निशान लगा रहे हैं। भाजपा के जिला महामंत्री आद्या पांडेय का कहना है कि चायल विधायक किन कारणों से कार्यक्रम मे नहीं पहुंचे यह उनका विषय है। फिलहाल ऐसे कार्यक्रमों मे सभी विधायक मौजूद रहते तो जनता के बीच बेहतर संदेश जाता। प्रकरण पर विधायक संजय गुप्ता का पक्ष जानने की कोशिश की गई लेकिन उनका मोबाईल फोन लगातार व्यस्त बताता रहा।
BY- SHIV NANDAN SAHU

Home / Kaushambi / लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में बड़ी बगावत, कार्यक्रम में नहीं पहुंचा बीजेपी का यह दिग्गज नेता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो