भाजपा सांसद ने आॅफिसर से कहा, बांधकर उल्टा लटका दूंगा, अधिकारी व कर्मचारी जोड़ते रहे हाथ

भाजपा सांसद ने आॅफिसर से कहा, बांधकर उल्टा लटका दूंगा, अधिकारी व कर्मचारी जोड़ते रहे हाथ

Ashish Shukla | Publish: Sep, 05 2018 12:34:06 PM (IST) Kaushambi, Uttar Pradesh, India

शब्दो की मर्यादा भूल चुके हैं सत्ताधारी नेता

कौशांबी. सत्ता के नशे मे चूर भाजपा नेताओं की बयानबाजी का हाल ये है कि कहीं भी कुछ भी बोल जा रहे हैं। अभी महाराष्ट्र से भाजपा के विधायक राम कदम ने युवाओं से ये कहकर की आप लोग लड़की पसंद करो शादी के लिए मैं उठवा लूंगा, विवादों में आये गये थे कि अब कौशांबी से भाजपा के सांसद ने भी एक अजीबोगरीब बयान दे दिया है।

जी हां मंगवार को भाजपा के सांसद विनोद सोनकर ने बिजली विभाग के ट्रांसफार्मर वर्कशाप का निरीक्षण किया था। इस दौरान सत्ता के नशे में चूर सांसद विनोद सोनकर शब्दो की मर्यादा तक भूल बैठे । उन्होंने एसडीओ वर्कशाप को खुली धमकी दी कि अगर काम मे गड़बड़ी मिली तो उल्टा लटका दूँगा। सांसद का तेवर देखकर बिजली के कर्मचारी सहम गए। ज़िला मुख्यालय मंझनपुर स्थित ट्रांसफार्मर वर्कशॉप में जले ट्रांसफार्मरों की रिपेरिग के साथ ही जले ट्रांसफार्मर के बदले दूसरा ट्रांसफार्मर दिया जाता है। बरसात के दिनों में ज्यादा ट्रांसफार्मर जलने के चलते 24 घण्टे में उन्हें बदलना संभव नही हो पा रहा था।

ट्रांसफार्मरों के समय पर न बदले जाने की शिकायत पर कौशांबी के सांसद व भाजपा अनुसूचित मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनोद सोनकर ट्रांसफार्मर वर्कशॉप का निरीक्षण करने पहुंचे थे| जहां उन्होने वर्कशॉप के एसडीओ व मौजूद दूसरे कर्मचारियों को धमकाया कि समय पर उपभोक्ताओं को ट्रान्सफार्मन नहीं दिये गए तो वह उन्हे उल्टा लटका देंगे| इस दौरान बिजली विभाग के अधिकारी व कर्मचारी उनके सामने हाथ जोड़ते रहे| धमकाने के समय पार्टी के एक कार्यकर्ता ने वीडियो बनाए जाने का इशारा किया लेकिन सांसद ने उसे ही डपट कर चुप करा दिया| सांसद का कहना था कि दूसरे जिलों से मंगवा कर प्रयाप्त मात्रा में ट्रांसफार्मर रखवा दिए गए है और अगर अब कोई गलती हुई तो इसके लिए जिम्मेदार को उल्टा लटका देगे। जिम्मेदार पद पर रहते हुए विनोद सोनकर जिस तरीके की भाषा का इस्तेमाल कर रहे है वह शब्दो की मर्यादा भूल चुके सत्ताधारी नेताओ की हकीकत जरूर बयां करता है।

Ad Block is Banned