सहेली को बचाने के लिये दो और सहेलियां गंगा में कूदीं, तीनों डूबने लगीं, मची चीख-पुकार

सहेली को बचाने के लिये दो और सहेलियां गंगा में कूदीं, तीनों डूबने लगीं, मची चीख-पुकार

Rafatuddin Faridi | Publish: Sep, 03 2018 10:02:43 PM (IST) | Updated: Sep, 03 2018 10:02:44 PM (IST) Kaushambi, Uttar Pradesh, India

तीनों को बचाने के लिये उफनाई गंगा में मल्लाहों ने लगा दी छलांग।

कौशाम्बी. कोखराज थाना के संदीपन घाट पर गंगा नहाने गई तीन सहेलियां एक दूसरे को बचाने में डूबने लगीं। युवतियों को डूबते देख घाट पर मौजूद लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसके बाद मल्लाहों व एक प्राइवेट संस्था के गोताखोरों ने गंगा के गहरे पानी में डूब रही तीनों सहेलियों को करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाल लिया। तीनों को भरवारी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डिप्टी CM केशव मौर्य ने किया INDIA POST PAYMENTS BANK का उद्घाटन, कहा यह बैंकिंग क्षेत्र में नया आयाम साबित होगा

थाना क्षेत्र के बजहा गांव की रहने वाली रेनू देवी सोमवार सुबह पास के गांव तकीपर में रहने वाली अपनी सहेली निधि और पुष्पा के साथ गंगा नहाने संदीपन घाट गई थी।गंगा नहाते समय अचानक रेनू का पैर फिसल गया। जिससे वह गहरे पानी में डूबने लगी। उसे बचाने के चक्कर में निधि और पुष्पा भी पानी में कूदीं और डूबने लगीं।

शिवपाल की चाल के बाद समाजवादी पार्टी अब इस स्ट्रेटेजी से बढ़ाएगी अपनी ताकत

हादसा देख आसपास रहे लोग चीखने चिल्लाने लगे। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे मल्लाहों और एक प्राइवेट संस्था के गोताखोरों ने आननफानन गंगा के तेज लहरों में बह रही तीनों सहेलियों को बाहर निकाला। हादसे की सूचना पर तीनों युवतियों के परिजनों मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने तीनों युवतियों केओ भरवारी के एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। जहां तीनों की हालत सामान्य बताई जा रही है। घटना को लेकर करीब एक घंटे तक संदीपन घाट पर अफरातफरी मची रही।

By Shivnandan Sahu

UP की यह महिला कांग्रेस नेता देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने किया अरेस्ट

PATRIKA IMPACT: आधार से हेराफेरी करने वाले आठ कोटे की दुकानें निलंबित

दूसरे को जमीन बेचने गया तो पहले आदमी ने की जबरदस्त पिटायी

लड़की के पिता ने भाई के साथ मिलकर किया मोहन लाल का कत्ल, छोटी बेटी से था संबंध

Ad Block is Banned