scriptकौशाम्बी में नवनिर्वाचित भाजपा नगर पंचायत अध्यक्ष के घर के पास बम विस्फोट! | Bomb explosion at BJP Wining Candidate House in Kaushambi | Patrika News

कौशाम्बी में नवनिर्वाचित भाजपा नगर पंचायत अध्यक्ष के घर के पास बम विस्फोट!

locationकौशाम्बीPublished: Dec 02, 2017 12:11:45 am

कौशाम्बी के सराय अकिल मे नवनिर्वाचित भाजपा नगर पंचायत अध्यक्ष के घर के पास हुआ जोरदार धमाका

Bomb explosion at BJP Wining Candidate

भाजपा नगर पंचायत अध्यक्ष के घर के पास धमाका

कौशांबी. नगर पंचायत सराय अकिल मे जीत का जशन माना रहे भाजपा के नव निर्वाचित अध्यक्ष शिवदानी के घर के नजदीक शुक्रवार को जोरदार धमाका हुआ। धमाका इतना तेज था कि पास खड़ी बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जबरदस्त विस्फोट के बाद वहां अफरा-तफरी मच गयी। धमाके की आवाज सुनकर वहां आस-पास के लोग मौके की ओर दौड़े लेकिन काफी देर तक धुएं के गुबार के चलते कुछ समझ में न हीं आया। नव निर्वाचित नगर अध्यक्ष शिवदानी के घर के अंदर मौजूद लोग भी बाहर आ गए। घटना की सूचना पर सराय अकिल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस विस्फोट की जांच कर रही है। घटना को लेकर कस्बे मे तरह तरह की चर्चाएँ हो रही है।

भरवारी स्थित भवांस मेहता महाविद्यालय से जीत का प्रमाणपत्र लेकर लौटे नगर पंचायत सराय अकिल के नव निर्वाचित अध्यक्ष शिवदानी अपने समर्थकों के साथ घर के अंदर जश्न मना रहे थे। घर के बाहर कुछ समर्थक आतिशबाज़ी कर्राहे थे। इसी दौरान रात लगभग आठ बजे अचानक उनके घर के पास जोरदार धमाका हुआ। धमाका इतना जबरजस्त था कि लोगों चौक उठे। धमाके के बाद मौके पर धुआं का गुबार ही दिखाई दे रहा था। धमके की आवाज सुनकर लोग उस तरफ दौड़ पड़े। शिवदानी के घर लोग भी घबराकर बाहर की ओर दौड़े। धूल का गुबार छटा तो लोगों ने जो नजारा देखा उसे देखकर वह सन्न रह। शिवदानी के घर के नजदीक खड़ी एक मोटरसायकिल धमाके की चपेट मे आने से पूरी तरह छतिग्रस्त हो गई थी।

सूचना पर सराय अकिल थाना प्रभारी राकेश चौरसिया मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाने के साथ ही पड़ताल शुरू कर दिया। एसओ राकेश चौरसिया का कहना है कि धमाके की जांच की जा रही है। जल्द ही असलियत का पता लगा लिया जाएगा। फिलहाल जोरदार धमाके को लेकर कस्बे मे तरह तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। नव निर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष शिवदानी का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। विस्फोट करने वाले को सख्त सजा मिलनी चाहिए।
by SHIVNANDAN Sahu
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो