scriptप्यार में पागल थे दोनों, घऱवालों ने मिलने-जुलने पर लगाई बंदिश तो फोन पर लिया ये बड़ा फैसला, सब रह गए दंग | Boy and girl commit suicide who were mad in love | Patrika News

प्यार में पागल थे दोनों, घऱवालों ने मिलने-जुलने पर लगाई बंदिश तो फोन पर लिया ये बड़ा फैसला, सब रह गए दंग

locationकौशाम्बीPublished: May 17, 2018 01:35:25 pm

परिवार के रोक-टोक के बाद दोनों का प्यार और अधिक गहरा हो गया। इस बीच दोनों ने फोन पर बात कर…

Boy and girl commit suicide who were mad in love

प्यार में पागल थे दोनों, घऱवालों ने मिलने-जुलने पर लगाई बंदिश तो फोन पर लिया ये बड़ा फैसला, सब रह गए दंग

कौशांबी. प्यार में परिजन बाधक बने तो नाबालिग प्रेमी युगल ने जीते जी न सही मर कर एक दूसरे का साथ निभाने का वादा कर ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। सुबह सवेरे रेलवे ट्रैक पर प्रेमी युगल का शव देख ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। इलाकाई पुलिस को सूचना दी गई तो वह भी मौके पर जा पहुंची। ग्रामीणों व पुलिस ने प्रयास किया तो प्रेमी युगल की पहचान भी हो गई। जानकारी पाकर प्रेमी युगल के परिजन भी रोते-बिलखते घटना स्थल पर पहुंचे।
पूरा मामला कोखराज थाना के मरधरा रेलवे क्रासिंग का है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कानूनी कार्रवाई शुरू कर दिया है। कोखराज थाना के मुजाहिदपुर गांव के रहने वाले सत्रह वर्षीय महेंद्र व पंद्रह वर्षीय बिट्टू के बीच कम उम्र का प्यार हावी हुआ तो दोनों रंगीन सपना देखते हुए साथ जीने मरने की कसमे खाने लगे।
दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो लोगों के बीच तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं। बात प्रेमी युगल के परिजनों तक पहुंची तो दोनों के मिलने जुलने पर बन्दिशें लगा दी गईं। परिवार के रोक-टोक के बाद दोनों का प्यार और अधिक गहरा हो गया। इस बीच दोनों ने फोन पर बात कर खतरनाक फैसला ले लिया। दोनों बुधवार की भोर में परिजनों से छिप कर घर से निकले और गांव की बाहर मिले।
इसके बाद दोनों दिल्ली-हावड़ा रेल रूट के मरधरा रेलवे क्रॉसिंग पहुंचे और ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर लिया। सुबह खेतों की ओर जाने वाले लोगों ने रेलवे ट्रैक पर प्रेमी युगल का शव देख पुलिस को सूचित किया। शवों की पहचान के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में सीओ सिराथू अंशुमान मिश्रा का कहना है कि, परिजनों के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
input शिवनंदन साहू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो