scriptप्रेमिका के घर में रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर जान दी | boyfreind and girlfreind hainging suicide in kaushambi | Patrika News

प्रेमिका के घर में रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर जान दी

locationकौशाम्बीPublished: Nov 12, 2019 04:06:42 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

एक साथ घर से दो लाश निकली तो रो पड़ा पूरा गांव

hainging suicide

एक साथ घर से दो लाश निकली तो रो पड़ा पूरा गांव

कौशांबी. जिले के चरवा थाना क्षेत्र के उदाथू गांव मे प्रेमी युगल ने फांसी लगा लिया। परिजन उन्हें अस्पताल ले जा रहे थे। रास्ते में प्रेमी युगल की सांस थम गई। बताया जा रहा है कि दोनों को एक घर में देख लेने के बाद प्रेमिका के घर वालों ने इन्हे डांट लगाई जिसके बाद इन्होने फांसी लगा लिया। घटना की सूचना पर पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।
चरवा थाना क्षेत्र के उदाथू गांव निवासी राम लौटन की सोलह वर्ष की बेटी गोरकी का पड़ोस में रहने वाले गोरेलाल के बेटे ननकू से प्रेम संबंध था। बताते हैं कि बीती रात गोरकी के परिजन धान की मड़ाई करने खलिहान चले गए। इधर मौका देखकर गोरकी ने अपने प्रेमी को घर बुलाया लिया। प्रेमी ननकू को प्रेमिका के घर मे घुसते हुए पड़ोस के एक शख्स ने उसे देख लिया। प्रेमी अंदर ही था कि उसे अंदर जाते देखने वाले व्यक्ति ने बाहर से कुंडी लगाकर गेट को बंद कर दिया।
मामले की सूचना प्रेमिका के पिता राम लोटन को दिया ।मौके पर पहुंचे राम लोटन ने घर के बाहर से ही प्रेमी युगल को फटकार लगाई। घर के अंदर मौजूद प्रेमी युगल परिजनों की फटकार से क्षुब्ध होकर फांसी के फंदे पर लटक गए। परिजन जब तक दरवाजा तोड़कर अंदर घुसते तब तक दोनों की हालत गंभीर हो गई थी। परिजन उन्हें लेकर जिला अस्पताल जा रहे थे तभी रास्ते में दोनों की मौत हो गई। प्रेमी युगल के मौत की जानकारी पर दोनों के परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर इलाकाई पुलिस ने प्रेमी युगल के शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो