प्रेमी ने अश्लील वीडियो को फेसबुक पर किया वायरल, प्रेमिका के भाई ने देखा और फिर...

प्रेमिका से विवाद के बाद प्रेमी ने फेसबुक पर किया था अपलोड

कौशांबी. जिले में एक सनसनीखेज वारदात में युवती की अश्लील वीडियो बनाने पर मंगेतर का कत्ल कर शव को एक कुएं में फेंक दिया गया। तफ्तीश के दौरान जब इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ तो पुलिस ने युवती समेत उसके भाई और पिता को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया।


घटना पूरामुफ्ती कोतवाली इलाके के गोविंदपुर तेवरा गांव की है। पुरामुफ्ती के गोविंदपुर तेवरा गांव में शनिवार की सुबह एक सूखे कुएं में पच्चीस वर्षीय मनीष का शव मिला था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था पुलिस तफ्तीश के दौरान यह बातें सामने आई कि कोखराज थाना के काशिया पश्चिम गांव के रहने वाले मृतक मनीष कुमार का पिपरी कोतवाली इलाके के एक युवती से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।


जब इस बात की जानकारी दोनो के परिजनों को हुई तो उनका रिश्ता तय कर दिया गया। जिसके बाद से अक्सर मृतक मनीष अपने प्रेमिका के घर आया जाया करता था। एसपी प्रदीप गुप्ता के मुताबिक एक माह पहले मृतक मनीष ने अपने मंगेतर के साथ आपत्ति जनक हालत में एक वीडियो बनाई थी और फिर किसी बात पर नाराज होकर उसे फेसबुक पर अपलोड कर दिया। वायरल वीडियो को युवती के भाई ने देख लिया और फिर अपने पिता के साथ मिलकर मनीष की कत्ल की साजिश रची।

शुक्रवार को युवती ने मंगेतर मनीष को अपने घर बुलाया और वही अपने भाई और पिता के साथ मिलकर उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी। शव को पॉलीथीन में लपेटकर शिनाख्त मिटाने के लिए पहले तो उसे जलाया और फिर बाद में साइकिल पर लादकर गांव से बाहर एक सूखे कुएं में फेंक दिया। पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए हत्यारोपी मंगेतर समेत उसके भाई और पिता को न्यायायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

BY- SHIV NANDAN SAHU

Akhilesh Tripathi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned