बीजेपी विधायक के समर्थकों ने बस चालक को बेरहमी से पीटा !

  बीजेपी विधायक के समर्थकों ने बस चालक को बेरहमी से पीटा !
Bus driver

रोडवेज बस ने पहले मारी टक्कर, फिर हुआ था विवाद, घंटों धूप मे तपते रहे यात्री

कौशांबी. सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नसीहत का असर उनके विधायकों पर नहीं दिखाई पड़ रहा है। जिले में बीजेपी विधायकों की समर्थकों की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार विधायक की गाड़ी में टक्कर लगने के बाद विधायक समर्थकों ने चालक को बेरहमी से पीटा और बस को भी घंटों रोके रखा।



मिली जानकारी के अनुसार भरवारी कस्बे में रहने वाले चायल विधायक संजय गुप्ता की लग्जरी गाड़ी उनके घर के सामने खड़ी थी, उसी समय इलाहाबाद लीडर रोड डिपो की राजापुर जा रही बस से विधायक की लग्जरी गाड़ी मे मामूली टक्कर हो गई। विधायक की गाड़ी मे रोडवेज़ बस की टक्कर लगते ही विधायक जी के आधा दर्जन गुर्गे बस मे जा चढ़े। बिना कुछ पूछताछ के बस चालक के साथ मारपीट करने लगे, बस के अंदर मारपीट होता देख सवारियों मे हड़कंप मच गया। सवारियों ने किसी तरह बीच बचाव किया।

यह भी पढ़ें: योगी राज में राजा भैया के गढ़ को मिली ये सौगात, पूरी हुई सालों पुरानी मांग

विधायक के गुर्गों का मन इतने से भी नहीं भरा, वह बस को लेकर रिपोर्टिंग पुलिस चौकी भरवारी पहुँच गए। बस चालक के खिलाफ तहरीर देकर बस को घंटों वही खड़ा रखा गया। तेज धूप मे सड़क किनारे खड़ी बस मे बैठी सवारियां गर्मी मे परेशान हो गई। सवारियों ने विधायक के गुर्गों से बस ड्राइवर को छोड़ने के लिए मिन्नत भी किया लेकिन उनकी एक नहीं सुनी गई। भरवारी पुलिस चौकी मे विधायक संजय गुप्ता की तहरीर पर बस चालक अरविद केसरी को हिरासत मे लेकर उसके खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलना व गाड़ी मे नुकसान का मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है, बस को भी पुलिस चौकी मे खड़ी करा लिया गया है।


खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned