scriptखड़े ट्रक में पीछे से कार ने मारी टक्कर, एक की मौत, दो की हालत गंभीर | Businessman death and Two Injured in Kaushambi car accident | Patrika News

खड़े ट्रक में पीछे से कार ने मारी टक्कर, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

locationकौशाम्बीPublished: Nov 24, 2019 01:57:15 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

बलिया जिले के टड़वा गांव निवासी ओमजी तिवारी गुजरात से लौट रहे थे ।

Kaushambi Road accident

कौशांबी सड़क हादसा

कौशांबी. सैनी कोतवाली के कमासिन गांव के नजदीक नेशनल हाईवे टू पर खड़े ट्रक के पीछे से एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार जा टकराई, टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक अपनी जगह से आगे खिसक गया। कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार एक युवक की मौत हो गई है। जबकि उसकी पत्नी व कार चला रहे शख्स की हालत गंभीर है। दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के मुताबिक बलिया जिले के टड़वा गांव निवासी ओमजी तिवारी गुजरात में रहकर कारोबार करते हैं। वह वहां से अपनी निजी कार से अपने पैतृक गांव जा रहे थे। कार उनका ड्राइवर ओम प्रकाश जायसवाल चला रहा था। पीछे की सीट पर ओमजी तिवारी की पत्नी मिथिलेश तिवारी बैठी हुई थी। उनकी कार जैसे ही सैनी कोतवाली के कमासिन गांव से थोड़ा आगे बढ़ी तभी चालक ओमप्रकाश को झपकी आ गई कार और सड़क किनारे खड़े एक ट्रक के पीछे से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक अपने स्थान से थोड़ा आगे खिसक गया। कार के परखच्चे उड़ गए।
कार के अगली सीट पर बैठे ओमजी तिवारी की मौके पर मौत हो गई, जबकि कार चला रहे ओम प्रकाश जायसवाल व कार की पिछली सीट पर बैठी मिथिलेश तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे दोनों घायलों को बाहर निकाला। दोनों घायलों को एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की जानकारी ओमजी तिवारी के परिजनों को भेज दी गई है।
BY- SHIV NANDAN SAHU

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो