scriptकौशांबी में दिनदहाड़े कैश वैन को लूटने का प्रयास, मुठभेड़ में एक अपराधी को लगी गोली | Cash van Loot attempt in kaushambi criminal injured in Police encounter | Patrika News

कौशांबी में दिनदहाड़े कैश वैन को लूटने का प्रयास, मुठभेड़ में एक अपराधी को लगी गोली

locationकौशाम्बीPublished: Dec 30, 2019 05:57:29 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

ताबड़तोड़ हमला करने के बाद बदमाशों ने वैन के पिछले टायर में गोली मार दिया।

Kaushambi Loot attempt

कौशांबी में लूट का प्रयास

कौशांबी. सैनी कोतवाली थाना क्षेत्र के ननमई गांव के पास सोमवार को रूपयों से भरी कैशवैन को लूटने का प्रयास किया गया। बदमाशों ने कैश वैन को ओवरटेक कर ताबड़तोड़ बम मार कर रोक लिया और वैन के टायर में गोली मार दी। हालांकि कैश वैन का चालक मौके से वैन को भगा ले जाने में कामयाब रहा। बाद में पुलिस ने बदमाशों का पीछा कर एक बदमाश को मुठभेड़ में घायल कर दिया ।
कैशवैन को लूटने के प्रयास की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। कड़ा धाम कोतवाली सैनी व कोखराज की पुलिस ने बदमाशों का पीछा कर ननमई मोड़ के पास एक ढाबा के पीछे मुठभेड़ के दौरान पकड़ लिया। मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है जबकि दो बदमाश मौके से फरार हो गए हैं। मुठभेड़ स्थल का एसपी, डीआईजी ने निरीक्षण भी किया।
कड़ा धाम कोतवाली क्षेत्र के दारानगर नगर बैंक ऑफ बड़ौदा स्थित एटीएम में रुपए डालने जा रहे सिक्योर कंपनी की वैन जैसे ही सैनी कोतवाली के ननमई गांव के नजदीक पहुंची, तभी पीछे से एक स्विफ्ट डिजायर कार ने उसे ओवरटेक कर रोक लिया। कार सवार बदमाशों ने उस पर बम से हमला बोल दिया। ताबड़तोड़ हमला करने के बाद बदमाशों ने वैन के पिछले टायर में गोली मार दिया। हमला होने के बाद भी कैश वैन के चालक मनीष कुमार पाल ने हिम्मत दिखाते हुए अपनी गाड़ी को भगाकर घटनास्थल से लगभग छह किलोमीटर दूर कड़ाधाम कोतवाली में ले जाकर खड़ा कर दिया।
कैशवैन लूटे जाने के प्रयास की सूचना पत्र पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। कड़ा धाम, सैनी व कोखराज की पुलिस ने भाग रहे बदमाशों का पीछा किया। बदमाशों की कार कोखराज थाना क्षेत्र के ननमई मोड़ स्थित पाल ढाबा के बाहर खड़ी दिखाई दी। पुलिस ने घेराबंदी किया तो बदमाश भागने लगे। भाग रहे बदमाशों व पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक बदमाश बलवंत कुशवाहा निवासी भरवना कोतवाली जनपद मिर्जापुर के पैर में गोली लगी है। जबकि दो बदमाश मौके का फायदा उठाकर भाग निकले। पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मुठभेड़ के बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन व डीआईजी कवींद्र प्रताप सिंह भी पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने पूरे मामले की पड़ताल करने के बाद फरार आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है।
BY- SHIV NANDAN SAHU

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो