script

घर के बाहर से लापता हो गया बच्चा, तीन दिन बाद भी नही लगा सुराग

locationकौशाम्बीPublished: Aug 15, 2019 12:29:23 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

घर के बाहर से लापता हो गया बच्चा, तीन दिन बाद भी नही लगा सुराग नाराज परिजनों व ग्रामीणों ने डीएम व एसपी दफ्तर में किया प्रदर्शन, दर्ज हुई गुमशुदगी

Boy missing

Boy missing

कौशाम्बी. कोखराज थाना क्षेत्र के मोहम्मद पुर असवा गांव से रविवार को घर के बाहर से लापता तीन साल के मासूम बच्चे का अभी तक पता नहीं चल सका। पुलिस की हीला हवाली से नाराज परिजनों व ग्रामीणों ने डीएम व एसपी दफ्तर का घेराव किया, तब जाकर मामले में गुमशुदगी दर्ज की गई।
पुलिस अब बच्चे को जल्द तलाश कर परिजनों को सौंपने की बात कह रही है। मोहम्मद पुर असवा गांव निवासी शिव गुलाम गांव के पास ही एक छोटी सी दुकान चलाते हैं। रविवार की दोपहर वह दुकान पर थे, घर पर उनकी मां, पत्नी व तीन साल का मासूम बेटा सर्वेश थे। बताते हैं कि सर्वेश बमुश्किल पांच मिनट के लिए घर से बाहर निकला तभी वह गायब हो गया। सर्वेश के पीछे घर से बाहर आई उसकी दादी को जब वह नहीं मिला तो पूरे मोहल्ले में खोजबीन की गई। मासूम सर्वेश के न मिलने पर पिता ने कोखराज पुलिस को लिखित सूचना दिया। आरोप है की पुलिस को सूचना दिए जाने के बावजूद किसी तरह की कार्यवाही नहीं की गई। पुलिसिया कार्यशैली से नाराज मासूम सर्वेश के परिजन व गांव के कई दर्जन ग्रामीण आज डीएम दफ्तर पहुंचे। जहां उन्होंने पुलिस के खिलाफ अपना गुस्सा जताया। नाराज परिजनों व ग्रामीणों से मिलने मनीष कुमार अपने दफ्तर से बाहर आये और उन्हें समझा-बुझाकर पुलिस कार्यालय भेजा। परिजन व ग्रामीण पुलिस कार्यालय पहुंचे। वहां भी पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता उनसे मिलने दफ्तर के बाहर आए। एसपी के निर्देश पर बच्चे की गुमशुदगी कोखराज पुलिस ने दर्ज कर ली। एसपी का दावा है कि जल्दी ही गायब सर्वेश को ढूंढ कर उनके परिजनों को सौंपा जाएगा।
BY-Shivnandan Sahu

ट्रेंडिंग वीडियो