बच्चे की हत्या कर शव तालाब में फेंका, फोड़ दी दोनों आंख

बच्चे की हत्या कर शव तालाब में फेंका, फोड़ दी दोनों आंख

Jyoti Mini | Publish: Jun, 14 2018 04:52:24 PM (IST) Kaushambi, UP, India

सैनी कोतवाली के परास गांव में दोपहर के समय घर से खेलने निकले ग्यारह साल के मासूम का शव गांव के बाहर तालाब में मिला

कौशाम्बी. सैनी कोतवाली के परास गांव में दोपहर के समय घर से खेलने निकले ग्यारह साल के मासूम का शव गांव के बाहर तालाब में मिला। हत्यारों ने मासूम का कत्ल करने के बाद उसकी दोनों आँखों को भी फोड़ दिया था। मासूम के हत्या की सूचना से गांव के लोग पीड़ित के घर इकट्ठा हो गए। मृतक बच्चे के परिजनों ने ग्रामीणों की सहायता से बच्चे को तालाब से बाहर निकाला। मासूम की हत्या की सूचना पर सैनी कोतवाली सहित कई थानों की पुलिस मौके पर जा पहुंची। पुलिस अधीक्षक व अपर पुलिस अधीक्षक के साथ सीओ सिराथू ने भी मौके का निरीक्षण किया। पुलिस ने मृतक के चाचा की तहरीर पर गाँव के ही चार हम उम्र बच्चों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दरअसल, परास गांव निवासी मो. अरमान सात समंदर पार सऊदी अरब में रहकर काम करते हैं। गांव में उनकी पत्नी व बच्चे परिवार के दूसरे सदस्यों के साथ रह रहे है। बुधवार की दोपहर लगभग एक बजे अरमान के ग्यारह साल के बेटे मो मुआज को पड़ोस के ही रहने वाले चार हम उम्र बच्चे खेलने के लिए बुलाकर ले गए। शाम तक मुआज घर नहीं लौटा तो परिवार के लोग उसकी तलाश मे जुट गए। गांव के ही किसी ने बताया कि, मुआज की चप्पल व शर्ट गांव के बाहर एक तालाब किनारे पड़े हैं। परिजन व ग्रामीणों ने तालाब के पानी में खोजबीन शुरू किया तो खून से लथपथ मासूम का शव बरामद हुआ। हत्यारों ने मासूम की दोनों आंखें फोड़ दिया था। मासूम की हत्या की सूचना पर सैनी कोतवाली पुलिस समेत कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसपी व एएसपी ने भी घटना का निरीक्षण किया। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यूपी बोर्ड के इस टॉपर का चेक हुआ बाउंस, सीएम योगी ने लखनऊ बुलाकर दिया था एक लाख का चेक, मिलने की जगह खाते से कट गए पैसे

https://www.patrika.com/pratapgarh-up-news/up-board-8-rank-topper-akash-diwedi-check-bounce-which-gave-by-cm-yogi-1-2953613/?utm_source=FacebookUP&utm_medium=Social

input शिवनंदन साहू

Ad Block is Banned