डिप्टी सीएम केशव प्रसाद माैर्य बाेले,  जिला पंचायत चुनाव में भाजपा उतारेगी अधिकृत प्रत्याशी

  • उपमुख्यमंत्री ने कहा, विकास के लिए होगा यूपी का बजट

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

कौशांबी. उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि पंचायत चुनाव भारतीय जनता पार्टी पूरे दमखम के साथ लड़ेगी। जिला पंचायत के चुनाव में पार्टी अधिकृत प्रत्याशी उतारेगी। उन्हांने कहा कि क्षेत्र पंचातय व ग्राम पंचायत का चुनाव भी आपसी सहमति बनाकर लड़ा जाएगा। डिप्टी सीएम ने पंचायत चुनाव जीतने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ फार्मूला साझा किया।


अपने दौरे पर कौशाम्बी पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मायावती से लेकर दूसरे विपक्षियों दलों के बयानों पर कटाक्ष किया। किसान आंदोलन में टूलकिट के जरिए अराजकता फैलाने वालों को भी कड़ा संदेश दिया। डीजल-पेट्रोल व अन्य पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों के बाबत डिप्टी सीएम ने कहा कि यह अंतरराष्ट्रीय कीमत पर आधारित है। उम्मीद जताया कि जल्द ही कीमती घटेगी।


डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सबसे पहले पार्टी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ पंचायत चुनाव को लेकर बैठक किया। बैठक में मौजूद पदाधिकारियों व पार्टी कार्यकर्ताओं को उन्होंने पंचायत चुनाव के दौरान मजबूती से सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच रखने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि सरकार की नीतियों और उपलब्धियों के बलबूते कार्यकर्ता जनता के बीच जाएंगे तो उन्हें सफलता जरूर मिलेगी। उन्होंने जिले के अधिकारियों के साथ विकास व कानून व्यवस्था संबंधी बैठक कर समीक्षा किया। पत्रकारों से वार्ता करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उनकी पार्टी पंचायत चुनाव मजबूती से लड़ेगी और दमदार जीत दर्ज करेगी। भाजपा जिला पंचायत का चुनाव अधिकृत प्रत्याशियों के साथ दमखम के साथ लड़ेगी।

 

मायावती के कानून व्यवस्था वाले ट्वीट पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चुस्त-दुरुस्त है। अपराधी या तो अपराध से तौबा कर रहे हैं या फिर प्रदेश छोड़ कर दूसरी जगह जा बसे हैं। यूपी पुलिस गुंडे-माफियाओं को पकड़कर जेल भेज रही है। 26 जनवरी को दिल्ली में हुर्इ अराजकता के बाबत उन्होंने कहा राजनीतिक पार्टियों की सोची समझी रणनीति का हिस्सा था।। टूलकिट से इस बात का खुलासा हो गया है।

 

उन्होंने कहा कि देश का दुश्मन किसी भी वेश में छुपा हो सकता है। मेरा किसान न तो देश द्रोही हो सकता है और न तो तिरंगे का अपमान करने वाला हो सकता है। किसान देश भक्त है। आने वाले चुनाव में यही जनता उन्हें जवाब देंगी। डीजल-पेट्रोल व अन्य पेट्रोलियम पदार्थों के बढ़ते दाम के बाबत डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा अंतरराष्ट्रीय कीमतों पर आधारित है। इस पर उतार-चढ़ाव आता रहता है। हालांकि उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही डीजल पेट्रोल समेत अन्य पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतें घटेंगी।

By Shivnandan sahu

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned