scriptDeputy CM Keshav Prasad Maurya Big Statement on Panchayat Election | डिप्टी सीएम केशव प्रसाद माैर्य बाेले,  जिला पंचायत चुनाव में भाजपा उतारेगी अधिकृत प्रत्याशी | Patrika News

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद माैर्य बाेले,  जिला पंचायत चुनाव में भाजपा उतारेगी अधिकृत प्रत्याशी

  • उपमुख्यमंत्री ने कहा, विकास के लिए होगा यूपी का बजट

कौशाम्बी

Published: February 18, 2021 11:21:55 am

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

कौशांबी. उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि पंचायत चुनाव भारतीय जनता पार्टी पूरे दमखम के साथ लड़ेगी। जिला पंचायत के चुनाव में पार्टी अधिकृत प्रत्याशी उतारेगी। उन्हांने कहा कि क्षेत्र पंचातय व ग्राम पंचायत का चुनाव भी आपसी सहमति बनाकर लड़ा जाएगा। डिप्टी सीएम ने पंचायत चुनाव जीतने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ फार्मूला साझा किया।

Keshav Prasad Maurya


अपने दौरे पर कौशाम्बी पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मायावती से लेकर दूसरे विपक्षियों दलों के बयानों पर कटाक्ष किया। किसान आंदोलन में टूलकिट के जरिए अराजकता फैलाने वालों को भी कड़ा संदेश दिया। डीजल-पेट्रोल व अन्य पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों के बाबत डिप्टी सीएम ने कहा कि यह अंतरराष्ट्रीय कीमत पर आधारित है। उम्मीद जताया कि जल्द ही कीमती घटेगी।


डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सबसे पहले पार्टी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ पंचायत चुनाव को लेकर बैठक किया। बैठक में मौजूद पदाधिकारियों व पार्टी कार्यकर्ताओं को उन्होंने पंचायत चुनाव के दौरान मजबूती से सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच रखने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि सरकार की नीतियों और उपलब्धियों के बलबूते कार्यकर्ता जनता के बीच जाएंगे तो उन्हें सफलता जरूर मिलेगी। उन्होंने जिले के अधिकारियों के साथ विकास व कानून व्यवस्था संबंधी बैठक कर समीक्षा किया। पत्रकारों से वार्ता करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उनकी पार्टी पंचायत चुनाव मजबूती से लड़ेगी और दमदार जीत दर्ज करेगी। भाजपा जिला पंचायत का चुनाव अधिकृत प्रत्याशियों के साथ दमखम के साथ लड़ेगी।

मायावती के कानून व्यवस्था वाले ट्वीट पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चुस्त-दुरुस्त है। अपराधी या तो अपराध से तौबा कर रहे हैं या फिर प्रदेश छोड़ कर दूसरी जगह जा बसे हैं। यूपी पुलिस गुंडे-माफियाओं को पकड़कर जेल भेज रही है। 26 जनवरी को दिल्ली में हुर्इ अराजकता के बाबत उन्होंने कहा राजनीतिक पार्टियों की सोची समझी रणनीति का हिस्सा था।। टूलकिट से इस बात का खुलासा हो गया है।

उन्होंने कहा कि देश का दुश्मन किसी भी वेश में छुपा हो सकता है। मेरा किसान न तो देश द्रोही हो सकता है और न तो तिरंगे का अपमान करने वाला हो सकता है। किसान देश भक्त है। आने वाले चुनाव में यही जनता उन्हें जवाब देंगी। डीजल-पेट्रोल व अन्य पेट्रोलियम पदार्थों के बढ़ते दाम के बाबत डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा अंतरराष्ट्रीय कीमतों पर आधारित है। इस पर उतार-चढ़ाव आता रहता है। हालांकि उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही डीजल पेट्रोल समेत अन्य पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतें घटेंगी।

By Shivnandan sahu

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Maharashtra Floor Test: महाराष्ट्र विधानसभा में शिंदे सरकार का शक्ति परीक्षण आज, स्पीकर ने उद्धव खेमे को दिया झटकाहिमाचल प्रदेश के कुल्लू में बड़ा हादसा, सैंज घाटी में गिरी बस, बच्चों समेत 16 लोगों की मौतपीएम मोदी आज जाएंगे आंध्र प्रदेश, अल्लुरी सीताराम राजू की प्रतिमा का करेंगे अनावरणदिल्ली विधानसभा का दो दिवसीय सत्र आज से होगा शुरू, विधायकों की सैलरी समेत कई विधेयकों को मिल सकती है मंजूरीलालू यादव ICU में भर्ती, बेहोशी की हालत में लाए गए थे अस्पताल, कल सीढ़ी से गिरने पर टूटी थी हड्डीपंजाब: मुख्यमंत्री भगवंत मान आज कैबिनेट का करेंगे विस्तार, पांच नए मंत्री लेंगे शपथजम्मू-कश्मीर: अमरनाथ यात्रा के बीच अनंतनाग में आतंकी हमला, आतंकियों ने पुलिसकर्मी को मारी गोलीकोपनहेगन के शॉपिंग मॉल में ताबड़तोड़ फायरिंग, 7 लोगों की मौत, कई घायल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.