scriptहाॅस्पिटल का निरीक्षण करने पहुंचे SDM से डॉक्टरों ने की बदतमीजी, छीन लिया मोबाइल | Patrika News
कौशाम्बी

हाॅस्पिटल का निरीक्षण करने पहुंचे SDM से डॉक्टरों ने की बदतमीजी, छीन लिया मोबाइल

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में एक प्राईवेट हाॅस्पिटल में पहुंचे चायल SDM के साथ डॉक्टरों ने धक्का-मुक्की और बदतमीजी की। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

कौशाम्बीJun 23, 2024 / 07:55 pm

Prateek Pandey

Hospital Seized in Kaushambi

Hospital Seized in Kaushambi

कौशांबी में प्राईवेट हाॅस्पिटल के डॉक्टरों ने जाॅच करने पहुंची टीम पर हमला बोल दिया। डॉक्टरों ने धक्का-मुक्की करते हुए उनका और उनके सहायक को फोन भी छीन लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रामा सेंटर का निरीक्षण करने पहुंचे थे SDM

अरमान हॉस्पिटल एवं ट्रामा सेंटर पहुंची चायल SDM के साथ डॉक्टरों ने धक्का-मुक्की की। डॉक्टरों ने उनके सहायक का फोन छीनकर बवाल भी मचाया। दरअसल, एसडीएम चायल अस्पताल के अंदर मरीज का इलाज होते देख मोबाइल से वीडियो लेने लगे जिस बात से नाराज होकर डॉक्टर निसार अहमद और अन्य साथी ने एसडीएम का मोबाइल छीन लिया और धक्का-मुक्की की।

सीज कर दिया गया था अस्पताल

अरमान हॉस्पिटल एंड ट्रामा सेंटर को एक महिला की मौत के मामले में 19 जून को सीज कर दिया गया था। शनिवार की रात SDM को सूचना मिली कि हॉस्पिटल फिर शुरू हो गया है तो एसडीएम चायल योगेश कुमार अपने सहयोगी के साथ अरमान अस्पताल पहुंचे थे। चायल एसडीएम के सहयोगी के तहरीर पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले जांच की जा रही है।

Hindi News/ Kaushambi / हाॅस्पिटल का निरीक्षण करने पहुंचे SDM से डॉक्टरों ने की बदतमीजी, छीन लिया मोबाइल

ट्रेंडिंग वीडियो