कौशांबी में पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़

Sunil Yadav

Publish: Dec, 08 2017 11:42:18 (IST)

Kaushambi, UP, India

कौशांबी. बदमाशों को गिरफ्तार करने पहुंची यूपी पुलिस पर अंधाधुन फायरिंग। जिसमें एक पुलिस कर्मी गंभीररूप से घायल हो गया। वहीं पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को भी गोली लगी है। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने तीन बदमाशों को हिरासत में लिया है जबकि तीन बदमाश मौके का फायदा उठा कर फरार हो गए। मुठभेड़ में गंभीररूप से घायल पुलिस के जवान को इलाज के लिए इलाहाबाद रेफर किया गया है वहीं घायल बदमाश का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

 

घटना कौशांबी जिले के करारी थाना क्षेत्र की है जहां पिडरा सहाबनपुर गांव के प्रधान पति रमेश सिंह को गुरूवार कुछ स्कार्पियों सवार बदमाशों ने अगवा कर बंधक बना लिया। घटना की सूचना मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने सर्विसलांस के आधार पर प्रधान पति को एक माकान से मुक्त करा मौके से एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। जिसकी निशान देही पर पुलिस बाकी बदमाशों की तलाश में जुट गई। इस बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की रात में कुछ बदमाश दरियापुर गांव में जानवरों की तस्करी की नियत से मौजूद है।

 

बदमाशों को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर अंधाधुन फायरिंग

 

मुखबिर की सूचना पर गौ तस्करों को गिरफ्तार करने दरियापुर गांव पहुंची पुलिस पर बदमाशों ने अंधाधुन फायरिंग शुरु कर दी। जिसमें एक सिपाही समेत एक बदमाश घायल हो गया। वहीं मामले में पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता का कहना है कि करारी थाना पुलिस व एसओजी के जवानों के साथ शातिर गौ तस्करों की मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ मे एक सिपाही विकास सिंह व बदमाश रईस को गोली लगी है। मुठभेड़ में घायल जवान को इलाज के लिेए इलाबाद रेफर किया गया है जबकि बदमाश का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। उन्होंने बताया कि तुरंतीपुर गाँव का रहने वाला बदमाश रईस 5 हजार का इनामी है। रईस के ऊपर इलाहाबाद, चित्रकूट, कौशांबी समेत मध्य प्रदेश के रीवा जिले मे कई मुकदमे दर्ज हैं| रईस के अलावा फिरोज व अभी प्रकाश को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिसने 32 बोर के दो पिस्टल, एक तमंचा व गौ वंशों को चोरी करने के बाद ले जाने वाली डीसीएम गाड़ी बरामद हुई है। मौके से फरार बदमाशों की तलाश जारी है।

Input - शिवनंदन साहू

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned