पुलिस कर रही थी वाहन चेकिंग, अचानक शुरू हो गई ताबड़तोड़ फायरिंग, मचा हड़कंप

Sarweshwari Mishra | Updated: 12 Oct 2019, 12:02:48 PM (IST) Kaushambi, Kaushambi, Uttar Pradesh, India

घायल बदमाश के पास से तमंचा व मोटरसायकिल बरामद घायल बदमाश के ऊपर बीस हजार का ईनाम, कई जिले में दो दर्जन से मुकदमे हैं दर्ज

कौशांबी. जिले के मोहब्बतपुर पइंसा थाना पुलिस व बदमाशों के बीच शुक्रवार देर शाम मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है, जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। घायल बदमाश की पहचान हुई तो पुलिस के चेहरे खिल गए। घायल बदमाश मोहब्बतपुर पइंसा थाना इलाके के खूजा गांव का रहने वाला है। जिसके ऊपर बीस हजार रुपये का इनाम भी घोषित है। घायल बदमाश कौशांबी समेत फतेहपुर, कानपुर व प्रयागराज में वारदातों को अंजाम देता था। इसके ऊपर लूट, हत्या, बलात्कार छिनैती जैसे दो दर्जन से अधिक मामले अलग अलग थानों में दर्ज हैं। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ के बाद थाना से लेकर जिला अस्पताल तक भारी पुलिस बल मौजूद है।

मोहब्बतपुर पइंसा एस ओ संजय गुप्ता अपने हमराहियों समेत खूजा गांव के नजदीक नहर पुलिया पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। देर शाम लगभग आठ बजे उधर से एक बाइक पर दो युवक गुजरे तो पुलिस ने उन्हें हाथ देकर रोकने की कोशिश किया। बाइक सवार युवक पुलिस के हाथ देने पर रुके नहीं बल्कि उन पर फायर कर भागने लगे। इस पर पुलिस ने जवाबी फायर किया। जिसके बाद बाइक समेत दोनों बदमाश गिर गए। पुलिस बाइक के पास पहुंची, तब तक एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। बाइक के पास एक बदमाश घायल अवस्था में पड़ा हुआ था। बदमाश के पैर में गोली लगी थी। घायल बदमाश की पहचान खूजा गांव निवासी जुल्फिकार अली के रूप में किया गया। जुल्फिकार के ऊपर कौशांबी, फतेहपुर कानपुर व प्रयागराज जनपद के विभिन्न थानों में दो दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। इसके ऊपर हत्या, लूट, छिनैती व बलात्कार जैसे गंभीर आरोपों के लगभग दो दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज किए गए हैं। मुठभेड़ की सूचना पर सीओ सिराथू रामवीर सिंह समेत एसपी प्रदीप गुप्ता मोहब्बतपुर पाइंसा थाने जा पहुंचे। पुलिस ने काफी देर तक फरार बदमाश की तलाश में काम्बिंग किया लेकिन वह नही मिला।

घायल बदमाश जुल्फिकार को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर उसका उपचार कर रहे हैं। जिला अस्पताल में भी अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार समेत भारी फोर्स पहुंच गई। अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार के मुताबिक घायल बदमाश जुल्फिकार के पास से एक तमंचा व कई कारतूस बरामद हुए हैं। मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है। मौके से फरार बदमाश को चिन्हित कर जल्दी गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned