scriptट्यूबवेल से घर लौट रहे किसान की गोली मारकर हत्या | Farmer Shot dead in Up Kaushambi | Patrika News

ट्यूबवेल से घर लौट रहे किसान की गोली मारकर हत्या

locationकौशाम्बीPublished: Dec 02, 2019 08:11:42 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

सराय अकिल कोतवाली के डहिया गांव की घटना

Farmer Killed

किसान की हत्या

कौशाम्बी. सराय अकिल कोतवाली के डहिया गांव में रविवार देर रात बदमाशों ने ट्यूबवेल से घर लौट रहे किसान को गोली मार दिया। गंभीर रूप से घायल किसान को परिजन प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल ले जा रहे थे। जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई। मृतक किसान सराय अकिल कोतवाली में चौकीदारी का काम भी करता था। घटना की सूचना इलाकाई पुलिस को दी गई। इलाकाई पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद परिजनों से पूछताछ किया। पुलिस इस पूरे घटना को संदिग्ध मान रही है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। जिसके बाद मौत का असली कारण पता चल सकेगा।

सराय अकिल कोतवाली क्षेत्र के डहिया गांव निवासी सत्येंद्र कुमार मिश्रा का अपना निजी ट्यूबवेल है। गांव के बाहर स्थित ट्यूबवेल की वह देखरेख करते हैं। बीती रात लगभग ग्यारह बजे वह ट्यूबवेल से अपने घर वापस लौट रहे थे। घर के नजदीक पहुंचते समय उन्हें बदमाशों ने गोली मार दिया। परिजनों के मुताबिक सत्येंद्र के सिर में गोली लगी है। घटना की जानकारी होने पर सत्येंद्र के परिजन उन्हें लेकर प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल जा रहे थे, तभी रास्ते में उनकी मौत हो गई। परिजनों ने घटना की जानकारी इलाकाई पुलिस को काफी देर बाद दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और परिजनों से घटना के बाबत जानकारी ली।
मृतक किसान सत्येंद्र सराय अकिल पुलिस थाना में चौकीदारी भी करता था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन का कहना है कि मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। मृतक के सिर में चोट के निशान पाए गए हैं। परिजनों ने घटना की जानकारी काफी देर से दिया है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का असली कारण पता चलेगा। फिलहाल पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है।
BY- SHIV NANDAN SAHU

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो