script

रफ्तार के कहर ने ले ली पिता-पुत्र की जान

locationकौशाम्बीPublished: Jun 12, 2019 11:14:30 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

परिवार के तीन लोग घायल एक ही बाइक में सवार थे पांच लोग

up news

रफ्तार के कहर ने ले ली पिता-पुत्र की जान

कौशाम्बी. रफ्तार के कहर और ट्रैफिक नियमों की अनदेखी ने पिता पुत्र की जान ले ली। इस सड़क हादसे में परिवार के तीन लोग घायल हैं। जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। सड़क हादसे में तेज रफ्तार जाइलो कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, बाइक में पांच लोग सवार थे। घटना कोखराज थाना क्षेत्र के सैंता गांव के नजदीक की है। सभी घायलों को प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल रेफर किया गया हैं।
कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी कस्बा निवासी महमूद मियां अपने बेटे अजीम बेटी आफिया व बहन नुसरत और उसकी एक मासूम बेटी के साथ बाइक में सवार होकर मूरतगंज बाजार खरीदारी करने जा रहे थे। एक ही बाइक में पांच लोग सवार जैसे ही संता गांव के नजदीक पहुंचे तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार जाइलो कार ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक सवार पांचो लोग सड़क पर जा गिरे। जबकि जाइलो कार में आग लग गई। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस के जरिए हादसे के शिकार सभी लोगों को मूरतगंज पीएससी पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने महमूद व अजीम को मृत घोषित कर दिया। आफिया व उसकी बुआ व फुफेरी बहन को प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल रेफर किया गया है।
घायलों में आफिया की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। उधर हादसे के बाद जाइलो में लगी आग को स्थानीय लोगों ने पानी व धूल डालकर बुझाया। हादसे के बाद जाइलो कार ड्राइवर मौके से फरार हो गया। सीओ सिराथू रामवीर सिंह के मुताबिक हादसे में घायल सभी लोगों को प्रयागराज भेजा गया है। जबकि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो