scriptजब एक ही घर से साथ उठी तीन अर्थियां, हर आंख भर आयी | Patrika News
कौशाम्बी

जब एक ही घर से साथ उठी तीन अर्थियां, हर आंख भर आयी

5 Photos
6 years ago
1/5

कौशांबी. यूपी के कौशाम्बी जिले के कोखराज थानान्तर्गत लोहरा मोड के नजदीक शनिवार की शाम अनियंत्रित डंफर ने बाइक सवार दंपत्ति व उनके बेटे को टक्कर मार दिया। टक्कर के बाद तीनों डंफर के नीचे आ गए और वह उन्हे रौंदता हुआ आगे बढ़ गया।

2/5

डंफर मे बाइक फंस गई जिससे वह दूर तक घिसटते हुये आगे चली गई। घटना में पति-पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि बेटे की मौत अस्पताल ले जाते समय हुई। घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को हुई तो वहां कोहराम मच गया। गांव के लोगों को घटना की जानकारी हुई तो वह स्तब्ध रह गए।

3/5

रविवार की सुबह पोस्टमार्टम के बाद तीनों शव घर पहुंचा तो माता, पिता व भाई का शव देख दोनों बहने व छोटा भाई शव देख दहाड़ मार रो पड़े। भाई-बहनों व परिवार के दूसरे सदस्यों को रोता देख गांव के हर शख्स की आंखे नाम हो गई। गमगीन माहौल मे एक साथ तीनों की अर्थी उठी तो गांव के ज्यादातर लोग उसके पीछे पीछे चल पड़े।

4/5

सैनी कोतवाली के दारानगर गांव निवासी लाल चंद्र केसरवानी अपने घर पर ही चाय व पान की छोटी सी दुकान चलता था। शनिवार को लालचन्द्र अपनी पत्नी लालमनी व बेटे नैतिक के साथ बाइक से इलाहाबाद के जसरा स्थित ससुराल गए हुये थे। वहां से लौटते समय शाम लगभग सात बजे वह जैसे ही कोखराज थाना के लोहरा मोड के नजदीक पहुंचे तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंफर ने उन्हे कुचल दिया।

5/5

पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटे की उपचार के लिए अस्पताल ले जाते समय रास्ते मे मौत हो गई। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को हुई तो वहां कोहराम मच गया। गांव के लोगों ने घटना के बारे मे सुना तो सन्न रह गए।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.