scriptकोयला लदी मालगाड़ी में लगी आग, मचा हड़कंप | fire in Goods train at kaushambi | Patrika News

कोयला लदी मालगाड़ी में लगी आग, मचा हड़कंप

locationकौशाम्बीPublished: Aug 23, 2018 08:22:36 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

फायर बिग्रेड ने बुझाई आग, घंटे भर ठप रहा दिल्ली-हावड़ा रेल रूट

up news

कोयला लदी मालगाड़ी में लगी आग, मचा हड़कंप

कौशांबी. जिले के सैय्यद सरावां रेलवे स्टेशन के पास कोयला लदी मालगाड़ी से धुआं उठता देख स्टेशन मास्टर ने गाड़ी रोक लिया। स्टेशन मास्टर में फायर बिग्रेड को मामले की सूचना दिया। मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने जिस बैगन से धुआं उठ रहा था उसमें पानी डालकर उसे शांत किया। माना जा रहा है कि जिस बैगन से धुआं उठ रहा था उसमें कोयला में आग लगी थी। इस दौरान लगभग एक घंटे तक इलाहाबाद से दिल्ली की ओर जाने वाली ट्रेनों को विभिन्न स्टेशनों पर रोक दिया गया।
झारखंड के धनबाद से कोयला लादकर गाजियाबाद जा रही मालगाड़ी के एक बैगन से धुआं उठता देख सैय्यद सरावां रेलवे स्टेशन के पूर्वी केबिन मैन ने स्टेशन मास्टर को सूचित किया इस पर ट्रेन को स्टेशन पर रोक लिया गया। मालगाड़ी के बैंगन से धुआं उठ रहा था। इससे साफ जाहिर है कि कोयला में आग लगी थी। कोयला लदी मालगाड़ी में आग की सूचना पर रेल महकमे में हड़कंप मच गया। कि अधिकारी मौके की ओर फौरन रवाना हो गए।
स्टेशन मास्टर ने चरवा थाना पुलिस के साथ फायर बिग्रेड को सूचित किया। मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने पानी डालकर आग व धुआं को शांत किया। इस दौरान इलाहाबाद से दिल्ली जाने वाली कई ट्रेनों को अलग अलग स्टेशनों व आउटरों पर लगभग एक घंटे तक रोके रखा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो