scriptसपा नेता गुलाम हुसैन के घर हवाई फायरिंग व पत्थरबाजी, भाजपा विधायक के करीबियों पर आरोप | firing and stolen on sp leader gulam husain house in kaushambi | Patrika News

सपा नेता गुलाम हुसैन के घर हवाई फायरिंग व पत्थरबाजी, भाजपा विधायक के करीबियों पर आरोप

locationकौशाम्बीPublished: Aug 20, 2019 08:27:42 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

चायल से भाजपा विधायक के करीबियों पर लगा हमला करने का आरोप, मुकदमा दर्ज

up news

सपा नेता गुलाम हुसैन के घर हवाई फायरिंग व पत्थरबाजी, भाजपा विधायक के करीबियों पर आरोप

कौशांबी. भू-माफियाओ के हाँथ जमीन न बेचना सपा नेता गुलाम हुसैन को मंहगा पड़ गया। सोमवार की रात लाठी-डंडे व असलहों से लैस माफिया के दर्जनों गुर्गों ने पहले तो सपा नेता के घर पर चढ़ाई किया, उसके बाद हत्या करने की नीयत से जमकर फायरिंग और पत्थरबाज़ी की गई। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। घटना में बाल-बाल बचे सपा नेता का आरोप है कि हमलावर बीजेपी विधायक संजय गुप्ता के बेहद करीबी है, इस लिए पुलिस उनके खिलाफ कोई कार्यवाई नही कर रही है। फिलहाल घटना का सीसीटीवी फुटेज मीडिया में आने के बाद अब पुलिस अधिकारी एफआईआर दर्ज कर कार्यवाई किये जाने की बात कह रहे है।
नगर पालिका भरवारी में सोमवार की रात सपा नेता गुलाम हुसैन के घर पर चढ़ाई कर भू-माफियाओ ने गोलीबारी और पत्थरबाज़ी की घटना को अंजाम दिया। भरवारी पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर हुई इस वारदात के बाद से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। घटना में सपा नेता और उसका परिवार तो बाल-बाल बच गया लेकिन पुलिस की कार्यवाई सवालो के घेरे में खड़ी मिली। आरोप है कि घटना की सूचना के बावजूद भी घंटो देरी से मौका-ए वारदात पर पहुंची पुलिस हमलावरों के खिलाफ कार्यवाई करने के बजाए उल्टा पीड़ित सपा नेता को ही भला-बुरा कहते हुए अपनी वर्दी का रौब गाठ रही थी। गौरतलब सपा नेता गुलाम हुसैन की रोही बाईपास स्थित बेशकीमती जमीन है।
जिसके आस-पास की जमीनों पर हमलावरों ने अपना प्लाटिंग का काम शुरू किया है। आरोप है कि जब सपा नेता गुलाम हुसैन ने अपनी बेशकीमती जमीन माफियाओ के हाँथ नही बेंची तो सत्ता के मद्द में चूर माफियाओ ने सपा नेता के घर पर चढ़ाई कर जमकर गोलीबारी और पत्थरबाजी की घटना को बेखौफ अंजाम दिया। वहीं घटना का सीसीटीवी फुटेज मंगलवार को मीडिया में आने के बाद अब एडिशनल एसपी अशोक कुमार का कहना है कि हमलावरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज विधिक कार्यवाई कराई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो