scriptस्कूल से घर लौट रही पांच साल की बच्ची से रेप, खेत में बेहोश पायी गयी | Patrika News
कौशाम्बी

स्कूल से घर लौट रही पांच साल की बच्ची से रेप, खेत में बेहोश पायी गयी

4 Photos
6 years ago
1/4

कौशाम्बी. जिले में पांच साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। बच्ची की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। इंसानियत को झकझोर देने वाली यह सनसनीखेज वारदात कौशाम्बी जिले के महेवा घाट थाना इलाके की है।

2/4

शनिवार को वहशी दरिन्दे ने कक्षा एक में पढ़ने वाली मासूम बच्ची को उस समय अपना हवश का शिकार बना डाला जब वह अपने साथी बच्चों के साथ स्कूल से घर वापस लौट रही थी। छात्रा जब शाम तक घर नही लौटी तो परिजनों ने उसको ढूढना शुरू किया। देर शाम मासूम छात्रा गांव के बाहर खेत मे बेहोशी की हालात में मिली।

3/4

महेवाघाट थाना इलाके के एक गांव की कक्षा एक की छात्रा को स्कूल से लौटते समय गांव के ही वहशी दरिंदे ने रास्ते में रोककर उसे टाफी खिलाने के बहाने अपनी साईकिल पर बैठ लिया। वह उसे गांव के बहार खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की तलाश में जुटे परिजनों को वह खेत में बेहोश मिली। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दिया।

4/4

पुलिस ने मासूम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां बच्ची की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। इस पूरे मामले में थाना महेवाघाट में आरोपी करन के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया है। एसपी प्रदीप गुप्ता के मुताबिक वहशी दरिंदे ने अपना इकबालिया जुर्म भी कबूल लिया है। आरोपी के विरुद्ध एनएसए के तहत भी लिखा पढ़ी करके न्याययिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.