मंत्री को गुमराह कर दो- दो मीटर में लगा दिया गये दर्जन भर पौधे

  मंत्री को गुमराह कर दो- दो मीटर में लगा दिया गये दर्जन भर पौधे
Van Mahotsav

वन महोत्सव में वन विभाग के अधिकारियों का खेल

कौशांबी. जनपद में वन महोत्सव में वन विभाग के अधिकारियों ने जमकर खेल किया। प्रभारी मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी की मौजूदगी में पांच एकड़ में 3125 पौधे लगाने का दावा करने वाले वन विभाग ने महज पांच मीटर के दायरे मे दर्जन भर पौधे रोपित करवा दिया।

van mahotsav


वन महोत्सव के नाम पर दो दो मीटर के दायरे मे मंत्री, विधायकों, जिलाधिकारी व दूसरे अधिकारियों से बरगद, नीम, अर्जुन जैसे बड़े आकार मे फैलाने वाले पौधे लगवाये गये। इससे पहले प्रभारी मंत्री समेत जिले के तीनों विधायक व जिलाधिकारी का प्रभागीय वनधिकारी ने बुके देकर स्वागत किया।




प्रभारी मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नेतृत्व में सूबे में गंगा किनारे के सभी गांवों मे पौधे लगाए जा रहे हैं। एक जुलाई से सात जुलाई तक चलाने वाले इस कार्यक्रम में बुधवार को मुख्यमंत्री ने हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर मे गंगा तट पर पौधा लगाया।

van mahotsav


कम क्षेत्रफल के दायरे में दर्जन भर पौधे लगाए जाने के बाबत मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने खुद ही वनविभाग के अधिकारियों का बचाव कराते हुये कहा कि उन्होंने जो पौधे लगाए हैं उनकी दूरी दस-दस मीटर है। फिलहाल वन विभाग के अधिकारी इस मामले मे कुछ भी बोलने से बचते नजर आए।

                               NEXT
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned